ताज़ा खबर
 

तैमूर के नाम को लेकर करीना का खुलासा- सैफ ‘फैज’ रखना चाहते थे, मैंने कहा कि मेरा बेटा फौलाद होगा

करीना ने बताया कि पहले उसका नाम 'फैज' रखा जा रहा था। करीना ने यह बातें इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दौरान कही, जिसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को शामिल हुई। इस दौरान करीना ने बेटे के नाम की वजह से उठे विवाद पर भी चर्चा की।

Author नई दिल्ली | March 11, 2018 10:54 AM
करिश्मा के साथ करीना कपूर। (Photo Source: Instagram)

अभिनेत्री करीना कपूर खान का बेटा ‘तैमूर’ न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहा है। करीना ने बताया कि पहले उसका नाम ‘फैज’ रखा जा रहा था। करीना ने यह बातें इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दौरान कही, जिसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को शामिल हुई। इस दौरान करीना ने बेटे के नाम की वजह से उठे विवाद पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें बेटे का नाम रखने के दौरान जमकर ट्रोल कर रहे थे लेकिन कुछ लोग उनके पक्ष में भी थे। ट्रोल्स हमारे लिए कुछ महत्व ही नहीं रखते हैं।

इस इवेंट के दौरान जब करीना से पूछा गया कि क्या मीडिया की बहुत ज्यादा दखलअंदाजी से उनके निजी जीवन पर फर्क पड़ता है। खासतौर पर जब बेटे का नाम रखा गया। इसके जवाब में करीना ने कहा, ‘बेशक, ट्रोलिंग चल रही थी, लेकिन उसी दौरान बहुत सारे लोग हमारे समर्थन में भी थे। वे ट्रोल्स हमारे लिए महत्व नहीं रखते’। उन्होंने साथ ही कहा, ‘जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई। मैंने सैफ से बात की तो उसने ‘फैज’ नाम सुझाया। उसने कहा बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है। मैंने कहा तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी। और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया’।

पहली बार एक साथ दिखे तैमूर और इनाया, देखें तस्वीरें

इस दौरान करीना ने यह भी कहा कि उन्हें तैमूर को मिल रही मीडिया में चर्चा पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए। और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं. मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है’। करीना ने बेटे के प्रति चिंता जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं। मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है। वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है’। बता दें तैमूर अक्सर ही अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App