ताज़ा खबर
 

अपने बेबी को लेकर खुल कर बोलीं करीना कपूर, बताया बेटी चाहिए या बेटा

करीना ने ग्लोबल सिटिजन इंडिया कैंपेन के लॉन्च के मौके पर इस बारे में बात की। बता दें मुंबई में 19 सितंबर 2016 को ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल होने वाला है।

प्रेग्नेंट करीना कपूर के बेबी को लेकर कई तरह की बातें बनाई जा रही हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी करीना ने लंदन में जब चेकअप कराया था। उन्हें पता चल गया था कि वह एक बेटे को ज्नम देने वाली हैं। हालांकि बाद में करीना ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन अब करीना ने अपने बच्चे को लेकर अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बताया है। उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि वह एक लड़की को जन्म दें।

करीना ने ग्लोबल सिटिजन इंडिया कैंपेन के लॉन्च के मौके पर इस बारे में बात की। बता दें मुंबई में 19 सितंबर 2016 को ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल होने वाला है। इस फेस्टिवल में इंटरनेश्नल बैंड कोल्ड प्ले परफॉर्म करने वाला है। इस फेस्टिवल में कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की खबर है। इसी कैपेंन की शुरुआत के मौके पर करीना ने अपने दिल की बातें शेयर कीं।

बता दें कि बेगम बेबो प्रेग्नेंसी की हालत में भी अपने काम में पूरी तरह एक्टिव हैं। वो अकसर ही शूट या किसी प्रोडक्ट लॉन्च के मौके पर दिखती हैं। वो अपने इस दौर को बखूबी इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सब्यसाची के लिए रैंप वॉक की थी। इस दौरान भी उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ दिल छू लेने वाली बातें कही थीं। करीना कपूर ने कहा था, यह कोई एक नहीं है….हम दो हैं। यह बेहद खास लम्हा है। यह इतिहास में दर्ज रहेगा। मैं यह चाहती हूं कि इस पल का आनंद हर कोई उठाए। यह पूछने पर कि क्या वॉक के दौरान बेबी ने उन्हें किक किया, उन्होंने कहा- मैं इतनी घबराई हुई थी कि मुझे पता ही नहीं लगा कि ऐसा हुआ या नहीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भारत के सम्मानित परिवारों में से एक की सदस्य हैं। प्रेग्नेंट होने के बाद से ही करीना अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद उनके करियर को लेकर पूछे जा रहे सवालों से पहले वो काफी नाराज थीं। उन्होंने कहा था- मैं प्रेग्नेंट हुई हूं, मरी नहीं हूं। लेकिन जब करीना लैक्मे फैशन वीक 2016 में रैंप वॉक करती नजर आईं तब वह कुछ अलग ही लग रही थीं। शायद उन्हें भी इस बात का अहसास था कि यह लम्हा कितना ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण है। इस मौके पर करीना बहुत भावुक हो गईं और उन्होंने बहुत भावनात्मक बातें कहीं।

Read Also:करीना कपूर ने कहा- अगर मैं शेफ या कुछ और होती तो बात कुछ और ही होती

Read Also:करीना कपूर ने वॉग मैगजीन के लिए मनीष मल्होत्रा संग खिंचवाईं ‘ब्लशिंग’ तस्वीरें, देखिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App