ताज़ा खबर
 

विवादों में करीना कपूर: धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, शिकायत दर्ज

करीना कपूर के खिलाफ किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' के नाम को लेकर बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

करीना कपूर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपनी एक किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ का लॉन्च की है, जिसमें उन्होंने अपने गर्भावस्था के 40 सप्ताह के बारे में बात की है। करीना कपूर ने किताब में प्रेग्नेंसी के दौरान ली गई डाइट, फिटनेस और इससे जुड़ी कई चीजों का जिक्र भी किया है। जहां एक तरफ फैंस करीना कपूर की इस किताब को लेकर उत्साहित थे तो वहीं इसके नाम के कारण अब एक्ट्रेस मुसीबतों में घिरी नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना कपूर के खिलाफ किताब के नाम को लेकर बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

करीना कपूर और दो अन्य लोगों के खिलाफ यह शिकायत अल्फा ओमेगा क्रिश्चन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने दर्ज कराई है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने किताब के टाइटल से ईसाइयों की भावना को छोट पहुंचाई है। बताया जा रहा है कि ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ के दो लेखक हैं, जिसमें से एक करीना कपूर तो दूसरी अदिति शाह भीमजानी हैं।

किताब को लेकर ईसाई समुदाह का कहना है कि करीना कपूर ने इसके टाइटल में ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल कर उनकी धार्मिक भावनाओं पर चोट की है। पीटीआई के मुताबिक करीना कपूर और दो अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत की पुष्टि एक पुलिस अधिकारी ने भी की है।

एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर साईंनाथ थोंब्रे का कहना है, “हमें शिकायत मिली है, लेकिन हम कोई भी केस दर्ज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि घटना बीड में नहीं हुई है। हमने उन्हें यह शिकायत मुंबई के थानों में दर्ज कराने की भी सलाह दी है।”

बता दें कि करीना कपूर ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ 9 जुलाई को लॉन्च की थी, साथ ही उन्होंने इस किताब को अपना तीसरा बच्चा भी बताया था। करीना कपूर ने इस किताब के संबंध में एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह मेरे गर्भावस्था का एक सफर है। यह किताब उन अनुभवों का एक अकाउंट है, जिन्हें मैंने शारीरिक और भावनात्मक तौर पर गर्भावस्था के दौरान महसूस किया है।

किताब के अलावा करीना कपूर और सैफ अली खान हाल ही में अपने नन्हे बेटे के नाम को लेकर भी सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है और इस बात की पुष्टि खुद रणधीर कपूर ने की है।

Next Stories
1 TMKOC: टप्पू के वीडियो कॉल से भिड़े को हुई आपत्ति, सोनू को दे डाली हिदायत!
2 दलितों और गरीबों पर अत्याचार है योजना- CM योगी की ‘टू चाइल्ड पॉलिसी’ पर रवीश कुमार का तंज, बोले- BJP के 50% विधायकों के हैं 3-3 बच्चे
3 बच्चन फैमिली से खफा रहते हैं सनी देओल! क्या एक्टर ने खाई थी अमिताभ बच्चन संग काम न करने की कसम?
ये पढ़ा क्या?
X