ताज़ा खबर
 

‘हमारी जिंदगी में बहुत कुछ…’, शाहिद कपूर और जब वी मेट के बारे में खुलकर बोलीं करीना कपूर

Shahid Kapoor से ब्रेकअप को लेकर करीना कहती हैं कि टशन को बनाने के दौरान बहुत कुछ हुआ और हमारी जिंदगी बदल गई। एक ने करियर को बदला तो दूसरे ने जीवन को बदल दिया।

kareena kapoor, shahid kapoor, saif ali khan, jab we met, tashan, kareena kapoor on shahid breakup, kareena kapoor on her breakup with shahid kapoor, kareena kapoor on jab we met, करीना कपूर, शाहिद कपूर, सैफ अली खान, जब वी मेट, टशन, करीना कपूर ने ब्रेकअपजब वी मेट के बाद ही शाहिद और करीना अलग हो गए थे।

एक समय था जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बीच का रोमांस सुर्खियों में रहता था। दोनों ही बॉलीवुड के बेस्ट कपल के तौर पर देखे जाते थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। दोनों की राहें अलग हो गईं। हां, करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में यही कहा है कि शाहिद से ब्रेकअप नियति की ही देन थी उस समय मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था।

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को इंटरव्यू दिया जिसमें वो शाहिद से अपने ब्रेकअप और जब वी मेट के बारे में जिक्र करती हैं। एक्ट्रेस ना सिर्फ शाहिद से ब्रेकअप बल्कि टशन फिल्म करने और सैफ से शादी के बारे में भी खुलकर बोलीं।

‘जब वी मेट’ (Jab We Met) के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि वह इस फिल्म से कहीं ज्यादा सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अनिल कपूर स्टारर टशन को लेकर ज्यादा ज्यादा उत्साहित थीं क्योंकि वह इसमें लीड रोल में नजर आने वाली थीं। वह कहती हैं ‘टशन’ में लीड एक्ट्रेस थीं, जिसके लिए उन्हें वजन घटाना था। फिल्म में काम करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रही थीं। टशन को जीवन को बदलने वाली फिल्म के तौर पर करीना देखती हैं। इसको लेकर वह आगे कहती हैं, उस वक्त सोचा कि यह फिल्म उनकी जिंदगी और उनका करियर बदल सकती है।

बातचीत में गुडन्यूज एक्ट्रेस ने इस बात का खुलाासा किया कि वह जब वी मेट के दौरान शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। वह कहती हैं कि शाहिद ही थे जिन्होंने फिल्म की स्क्रीप्ट पढ़ने को राजी किया और कहा कि इसमें उनका किरदार काफी मजेदार है। करीना ने कहा कि शाहिद इस फिल्म को साथ में करना चाहते थे और हमने वैसा किया भी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर होता है।

शाहिद से ब्रेकअप को लेकर करीना कहती हैं कि टशन को बनाने के दौरान बहुत कुछ हुआ और हमारी जिंदगी बदल गई। एक ने करियर को बदला तो दूसरे ने जीवन को बदल दिया। वे कहती हैं असल में तब नियति का कुछ अपना ही प्लान था और जिंदगी ने अपना अलग ही रास्ता तय किया था। टशन के दौरान जो कुछ हुआ उसके बाद हम दोनों ही अपने-अपने रास्ते चले गए। और फिल्म की सुंदरता उसमें से निकलकर आई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर जीशान अयूब ने यूपी सरकार पर किया ट्वीट तो मालिनी अवस्थी ने किया पलटवार, कहा- इनके मन में दबी बैठी नफरत…
2 दिग्गज फिल्म डायरेक्टर की बेटी ने एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में शुरू किया करियर, बताई ये वजह
3 लगान के एक्टर पर पत्नी ने लगाया एडल्ट्री का आरोप, मामला पहुंचा कोर्ट में, 10 करोड़ रुपये मांगे
ये पढ़ा क्या?
X