ताज़ा खबर
 

सैफ-अमृता की बेटी सारा की मदद के लिए एक कदम आगे निकलीं करीना कपूर

'केदारनाथ' में सारा अली खान के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म 28 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सारा रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' में भी नजर आएंगी।

करीना कपूर खान- सैफ अली खान और सारा अली खान।

करीना कपूर खान का सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ स्पेशल बॉन्ड हैं, दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है। कई मौकों पर करीना कपूर खान सारा अली खान की तारीफ भी कर चुकी हैं। सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। सारा के पास सपोर्ट सिस्टम तो पहले से ही है, सारा के डेब्यू को लेकर भी करीना ने काफी दिलचस्पी दिखाई और उन्हें ग्रूम करने में मदद की अब ऐसा लगता है कि करीना न्यूकमर सारा की मदद के लिए भी आगे आई हैं। करीना कपूर ने सारा को उनकी अपकमिंग फिल्म सिंबा के लिए अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट दे दिया है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिंबा’ के लिए सारा का हेयर स्टाइल और मेकअप पॉम्पी करेंगे। दरअसल करीना कपूर सारा के केदारनाथ के लुक से खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने पॉम्पी से कहा कि वह सिंबा के लिए सारा का मेकअप एक यंग लुक वाला करें। इसके पहले करीना से सारा के डेब्यू को लेकर एक बुक लॉन्च के मौके पर सवाल किया गया था तो करीना ने कहा था कि वह उनकी टीचर नहीं हैं और वह अपनी लाइफ में बिजी हैं। करीना ने यह भी कहा कि सारा प्रतिभावान हैं, वह अपनी सुंदरता और टैलेंट से रॉक करेंगी।

‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म 28 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सारा रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आएंगी। ‘सिंबा’ इस साल के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App