ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान ने अपनी मैटर्निटी लीव में की कटौती, फरवरी में इस प्रोजेक्ट के साथ कर रहीं कमबैक

अपने बेबी बंप, प्रेंग्नेसी के दौरान भी शूटिंग और रैंप वॉक में व्यस्त रहने के अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बच्चे की मां बनने जैसी खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहने बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फैन्स के लिए जल्द ही वापस आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 12:45 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान।

अपने बेबी बंप, प्रेंग्नेसी के दौरान भी शूटिंग और रैंप वॉक में व्यस्त रहने के अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बच्चे की मां बनने जैसी खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहने बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फैन्स के लिए जल्द ही वापस आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक करीना ने अपनी मैटर्निटी लीव को कम कर दिया है और वह एक फैशन वीक के साथ इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं। करीना अगले महीने यानि फरवरी में कम बैक करने जा रही है। करीना फैशन शो के फिनाले में शो स्टॉपर बनेंगी। 20 दिसंबर को तैमूर के जन्म के बाद सामने आने के बाद करीना की यह पहली इवेंट एपीयरेंस होगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान मध्य जनवरी तक पैटरनिटी लीव पर रहेंगे ऐसी खबरें आई थीं। सैफ इसके बाद अपनी अगली फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग शुरू करेंगे। मालूम हो सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लड़के को जन्म दिया है। करीना को 22 दिसंबर को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया। करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम ‘तैमूर अली खान’ रखा है, जिस पर काफी सवाल उठाए गए हैं। बता दें कि करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली थी। तैमूर जहां करीना का पहला बच्चा है वहीं सैफ अली खान के उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से पहले ही दो बच्चे – बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं। करीना और सैफ कल पहली बार अपने बच्चे तैमूर के साथ मीडिया के सामने आए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

करीना और सैफ के उनके बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर हो रहे विवाद का आलम यह है कि पाकिस्‍तानी मूल के लेखक, चिंतक और कमेंटेटर तारिक फतेह ने ट्विटर पर करीना के एक फैन पेज को टैग करते हुए लिखा, ”या तो तुम जाहिल हो या फिर अकड़ू करीना। अपने बेटे का नाम तैमूर रखकर तुमने यह तय कर दिया है कि उसे भारतीयों का नरसंहार करने वाले से जोड़ा जाएगा।” सोशल मीडिया पर ‘सैफीना’ की इस पसंद की खासी आलोचना देखने का मिली है। ट्विटर पर हजारों लोग सैफीना को बधाई दे रहे हैं मगर बड़ी संख्‍या उनकी है जो ‘तैमूर’ नाम को लेकर कई लोग विवाद पैदा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App