तैमूर भी तुमसे ज्यादा स्टाइलिश है- जब भरी महफिल में करीना कपूर ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

करीना कपूर का एक वीडियो भी सुर्खियों में है, जिसमें वह एक अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर सिंह के स्टाइल का मजाक बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही कहती हैं कि तैमूर भी तुमसे ज्यादा स्टाइलिश है।

kareena kapoor, kareena kapoor newsकरीना कपूर ने उड़ाया रणवीर सिंह के स्टाइल का मजाक (फोटो क्रेडिट करीना कपूर इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है। करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। उन्हें उनके स्टाइल के लिए ‘हिंदुस्तान टाइम्स इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड’ से भी नवाजा जा चुका है। इससे जुड़ा करीना कपूर का एक वीडियो सुर्खियों में है।

करीना कपूर वीडियो में मनीष मल्होत्रा के हाथों ‘मोस्ट स्टाइलिश फीमेल (जूरी च्वॉइसेस) अवॉर्ड’ लेती हुई नजर आ रही हैं। करीना कपूर स्टेज पर जहां अपने अवॉर्ड को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को डेडिकेट करती हैं तो वहीं वह रणवीर सिंह का उनके फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर मजाक भी बनाती हैं।

करीना कपूर ने अवॉर्ड मिलने पर सबका धन्यवाद किया और कहा, “मनीष से बेहतर और कौन हो सकता है मुझे मोस्ट स्टाइलिश का खिताब देने वाला। लेकिन मुझे लगता है कि आप सभी इस बात से सहमत होंगे कि मैं यह अवॉर्ड खुद के आधार पर स्वीकार नहीं करूंगी।”

करीना कपूर ने अपने बयान में आगे कहा, “मुझे लगता है कि मेरे मुताबिक मोस्ट स्टाइलिश मैन मेरा बेटा है। तो मैं यह अवॉर्ड अपने बेटे की खातिर स्वीकार कर रही हूं। और हां वो आपके सभी लुक्स के बावजूद आपसे ज्यादा स्टाइलिश है रणवीर। माफ करना मुझे।” करीना कपूर की ये बातें सुनकर रणवीर सिंह तालियां पीटकर हंसना शुरू कर देते हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह कई बार अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। इतना ही नहीं, कई बार ट्विटर व इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणवीर सिंह का उनके लुक्स को लेकर मजाक भी बन चुका है। इससे इतर एक वीडियो में रणवीर सिंह खुद ही अपने लुक्स का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, रणवीर सिंह को हिंदुस्तान टाइम्स इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश मेल (रीडर्स च्वॉइस) अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता है। स्टेज पर कपिल देव से बात करते हुए वह उन्हें धन्यवाद कहते हैं, साथ ही कहते हैं कि आज मैं बिल्कुल नींबू की तरह तैयार हुआ हूं। बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर सिंह लाइम येलो कलर के सूट में तैयार होकर आए थे।

Next Stories
1 पैसे से लेकर स्टाइल तक, सब मेरी वजह से- पति अक्षय कुमार के लिए बोल पड़ीं ट्विंकल खन्ना, जानिये क्या है मामला
2 जितेंद्र हो या बंदर, मेरे लिए सब बराबर- धर्मेंद्र और जितेंद्र का सही नाम नहीं ले पाए राजकुमार तो कह दिया था ऐसा
3 भारत से नफरत कब बंद करोगे? चेतन भगत ने फाइजर वैक्सीन को बताया बेस्ट तो भड़क गईं कंगना रनौत
ये पढ़ा क्या?
X