ताज़ा खबर
 

Udta Punjab: शाहिद के बाद अब करीना कपूर का दिखा First look

पहले उड़ता पंजाब का शाहिद कपूर का रॉक स्टार वाला फर्स्ट लुक जारी किया गया, उसके बाद अब करीना कपूर का डायलॉग वाला फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

‘उड़ता पंजाब’ की कहानी पंजाब में ड्रग्स के फैले जाल के आस-पास घूमती है। करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ ही आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

पहले शाहिद कपूर फिर दलजीत दोसांझ और अब करीना कपूर का उड़ता पंजाब में फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फिल्म में करीना ने डॉ. शिवानी गुप्ता की भूमिका निभाई है। फर्स्ट लुक में सलवार कमीज पहने साधारण दिख रहीं करीना कपूर जब वी मेट की गीत की याद दिलाती नजर आ रही हैं।

Read Also: ‘उड़ता पंजाब’ के लिए आलिया बनीं ‘DIRTY’

पहले शाहिद कपूर का रॉक स्टार वाला फर्स्ट लुक जारी किया गया, उसके बाद दलजीत का पुलिस अधिकारी का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। अब करीना कपूर का डायलॉग वाला फर्स्ट लुक जारी किया गया है। डायलॉग वाले फर्स्ट लुक में करीना बोल रही हैं, ‘जश्नपुरा में जो हो रहा है उसका आइडिया है, अमृतसर का, तरनतारन का, पंजाब का है आइडिया आपको।’ करीना के फर्स्ट लुक जारी होने के बाद की बॉलीवुड सेलेब्स ने उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए बधाई दी है।

Read Also: शाहिद ने ‘उड़ता पंजाब’ के लिए अपनाए 15 लुक

मूवी ‘उड़ता पंजाब’ की कहानी पंजाब में ड्रग्स के फैले जाल के आस-पास घूमती है। करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ ही आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद टॉमी सिंह नाम के रॉकस्टार की भूमिका निभा रहे हैं तो दिलजीत दोसांझ एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 17 जून को रिलीज होने जा रही है।

Read Also: आलिया भट्ट के लिए ‘उड़ता पंजाब’ कैसे बना सबसे बड़ा जोखिम!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App