तो 'वीरे दी वेडिंग' में इस टीवी एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी करीना कपूर खान- kareena kapoor khan will romance with sumeet vyas in veere di wedding - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो ‘वीरे दी वेडिंग’ में इस टीवी एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी करीना कपूर खान

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर दिखाई देंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी और इसका निर्देशन शशांक घोष करेंगे।

करीना फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले खुद को ​पूरी तरह फिट करने में लगी हुई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अगस्त से फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू ​करने वाली हैं। खबर है कि करीना इस फिल्म में सुमित व्यास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। दर्शक सुमित को वेब सीरीज पर्मानेंट रूममेट्स में भी देख चुके हैं। इसके अलावा भी वो कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए पिछले काफी समय से उनसे बात चल रही थी। ‘वीरे दी वेडिंग’ का फर्स्ट शेड्यूल दिल्ली में होना है। यहां फिल्म का मेजर पोर्शन शूट किया जाएगा।

फिलहाल करीना फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले खुद को ​पूरी तरह फिट करने में लगी हुई हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह जिम में खूब पसीना बहा रही थीं। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम किया। करीना ने बहुत सी महिलाओं को प्रेरणा की दी कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया जा सकता है। इतना ही नहीं दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना ने जल्द काम करना शुरू ​कर दिया था।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी। फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर दिखाई देंगी। इस फिल्म की कहानी चार दोस्त के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी और इसका निर्देशन शशांक घोष करेंगे।

तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। करीना आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर उन्हें एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। जिसके लिए दोनों के बीच बात भी चल रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App