ताज़ा खबर
 

तो इसलिए सनी लियोनी के पति से सैफ अली खान को मिलवाना चाहती हैं करीना

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर सिक्का जमाने वालीं करीना कपूर इन दिनों रेडियो पर अपनी आवाज के जादू से लोगों को दीवाना बना रही हैं। ऐसे में...

सनी लियोनी और करीना कपूर खान (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान सैफ अली खान की पत्नी बनकर बेहद खुश हैं। सैफ करीना को हमेशा उनके हर काम में सहयोग देते हैं और सपोर्ट भी करते हैं। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर सिक्का जमाने वालीं करीना कपूर इन दिनों रेडियो पर अपनी आवाज के जादू से लोगों को दीवाना बना रही हैं। अपने रेडियो शो में करीना ने बताया था कि जब वह अपने काम में बिजी होती हैं, शूट में व्यस्त होती हैं तो पीछे से पति सैफ तैमूर का खयाल रखते हैं। ऐसे में सैफ अपने काम को घर में भी शिफ्ट कर लेते हैं।

हाल ही में करीना के शो पर एक्ट्रेस सनी लियोनी पहुंची थीं। सनी ने करीना से काफी बातें कीं। वहीं सनी ने ये भी बताया कि उनके पति डेनियल वेबर घर में बच्चों का खूब खयाल रखते हैं। खासतौर पर तब जब सनी घर पर नहीं होतीं। सनी ने बताया कि उनके पति बच्चों के डायपर से लेकर उनके खाने-पीने तक का सारा ध्यान रखते हैं। सनी की ये बातें सुन करीना कपूर खान काफी इंप्रेस हुईं। ऐसे में सनी से बातचीत के बीच कहा कि वह अपने पति (सैफ) को सनी के पति (डेनियल) से जरूर मिलाना चाहेंगी।

हालांकि सैफ भी तैमूर का खास खयाल रखते हैं, लेकिन शो में करीना सनी की बातें सुन उनके पति से काफी इंप्रेस्ड नजर आईं। बता दें, करीना कपूर के साथ पिछले हफ्ते उनके रेडियो शो पर एक्ट्रेस और कॉमेडियन मलिका दुआ आई थीं। मलिका और करीना ने शो में काफी सारी बातें कीं और अनलिमिटेड मस्ती भी की।

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कुबूल है’ एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता के साथ मंदिर में हुआ हादसा, गुस्से में फैन ने दिया धक्का
2 प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन की सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें, ब्लू ड्रेस में चला पीसी का जादू
3 Kedarnath Box Office Collection Day 13: ‘केदारनाथ’ ने कमा लिए अबतक इतने करोड़, सारा-सुशांत की जोड़ी का जलवा बरकरार
ये पढ़ा क्या?
X