ताज़ा खबर
 

टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार करीना कपूर, बीबीसी अर्थ ने बनाया फील अलाइव का ब्रांड एम्बेसडर

बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं।

इस वीडियो में करीना नेचर, सांइस और एडवेंचर जैसी चीजों को एक्सपोलर करती नजर आ रही हैं। वहीं करीना ने इस शूट के बाद बताया यह चैनल 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

बेटे तैमूर के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर से अपने काम में जुट गई हैं। करीना कपूर जल्द ही टीवी चैनल पर डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं। वहीं करीना ने चैनल के ब्रांड कैम्पेन  के ​लिए शूट भी किया है। इसी शूट के दौरान का बीहाइंड द सीन्स वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करीना में एक अलग एनर्जी देखने को मिल रही हैं साथ ही इस वीडियो में काम पर वापस लौटने की उनकी एक्साइटमेंट को भी उनके चेहरे पर देखा जा सकता है। वीडियो में करीना को एक अलग अवतार में दिखाया गया है।

वीडियों में यह भी दिखाया गया है कि करीना ने कई सीन्स क्रोमा की मदद से शूट किए हैं और बाद में उन्हें विजुअली ट्रीट किया गया है। इस वीडियो में करीना नेचर, सांइस और एडवेंचर जैसी चीजों को एक्सपोलर करती नजर आ रही हैं। वहीं करीना ने इस शूट के बाद बताया यह चैनल 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। करीना ने कहा कि वह जो करती उन्होंने उससे अलग हटकर कुछ नया करने की कोशिश की है। यह शूट काफी मजेदार रहा क्योंकि उन्हें इसमें एक्टिंग नहीं करनी थीं।

करीना ने कहा बहुत ही अलाइव महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को भी यह बीहाइंड द सीन्स देखकर काफी मजा आएगा। करीना ने कहा कि उनकी फिल्मों के लिए लोगों को अभी थोड़ा और इतंजार करना होगा। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्हें महबूब स्टूडियो में देखा गया था। करीना ने एक ज्वैलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया था। बता दें कि करीना कपूर 20 दिसंबर 2016 को बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। वह अपने बेटे के जन्म के बाद काम में फिर से व्यस्त दिखाई देने लगी हैं।

करीना मई में फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी, तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म ‘ओमकारा’ में काम कर चुके मशहूर फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App