ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान ने बताया कि क्‍यों बेबी बंप के साथ नहीं की ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग

एक ताजा इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने 'वीरे दी वेडिंग' के बारे में बातचीत की है। इसके साथ ही करीना ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने बेबी बंप के साथ 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग नहीं की थी।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान।

‘वीरे दी वेडिंग’ को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन शेष हैं। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैन्स सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा स्टारर फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ताजा इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के बारे में बातचीत की है। इसके साथ ही करीना ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने बेबी बंप के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग नहीं की। जिस वक्त ‘वीरे दी वेडिंग’ का ऐलान हुआ उस वक्त करीना कपूर खान अपने पहले बेटे तैमूर की मां बनने वाली थीं।

करीना ने बताया, ”उम्मीद थी कि फिल्म में उन्हें एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार भी अदा करना पड़ेगा। हालांकि बाद में इस आइडिया को ड्रॉप करना पड़ा क्योंकि भारत में मैटरनिटी इंश्योरेंस नहीं होता है। रेहा ने करीब दो से तीन महीने का वक्त लिया और स्क्रिप्ट पर दोबारा काम किया था ताकि मैं बेबी बंप के साथ शूट कर सकूं। उनका प्लान मेरे कैरेक्टर को छह महीने की प्रेग्नेंट दिखाने का था। हालांकि भारत में विदेशों के जैसा मैटरनिटी इंश्योरेंस नहीं होता है, न ही कोई सेफगार्ड है, इसलिए हमने प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग करने के आइडिया को ड्रॉप कर दिया।”

करीना ने आगे कहा, ”रेहा को लग रहा था कि मैं फिल्म को साइन नहीं करुंगी क्योंकि ज्यादातर स्टार्स मेन लीड या फिर खान (khans) के साथ काम करना चाहते हैं। रेहा मुझे विदेश में बुलाना चाहती थीं, यदि मैं इस फिल्म को अगले साल के लिए भी टाल देती तो मेरे ऊपर कोई दवाब नहीं डालता। मुझे पता था कि समय चाहिए क्योंकि तैमूर के साथ भी रहना जरुरी था। मैं डिलिवरी के बाद करीब 6 महीने के बाद दिल्ली के सेट पर आई थी।” करीना ने बताया कि तैमूर के जन्म के बाद फिल्म के मेकर और ज्यादा कॉपरेट करने लगे थे। करीना ने कहा, ”यदि कोई रात का शूट होता था तो वह मुझे करीब 12 घंटे तक कोई कॉल नहीं करते थे, ताकि मैं अपना वक्त तैमूर के साथ गुजार सकूं और यदि सुबह जल्दी का शेड्यूल होता था तो वह मुझे जल्दी जाने देते थे।”

daler mehndi,jessica singh mehndi,gurdeep mehndi,daler mehndi daughter-in-law,jessica mehndi,daughter-in-law,news,pictures,sizzling

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App