ताज़ा खबर
 

लंदन की मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर छपने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस होंगी करीना कपूर खान

करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी।

Author Published on: April 17, 2017 1:45 PM
पाकिस्तानी डिजाइनर फराज मनन ने करीना की कास्टूम डिजाइन की थी।

करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी। पिछले हफ्ते करीना दो दिन के फोटोशूट के लिए दुबई गई थीं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोटोशूट लग्जरी याट पर किया गया। करीना ने दी गई थीम के मुताबिक पांच तरह के कास्टूम बदले। इस फोटोशूट की थीम रॉय वेडिग रखी गई और करीना इसके लिए बिल्कुल पर्फेक्ट चॉइस थी। पाकिस्तानी डिजाइनर फराज मनन ने करीना की कास्टूम डिजाइन की थी। इसके बाद शाम को करीना फराज मनन को सपोर्ट करने के लिए उनके स्टोर लॉन्च के मौके पर भी पहुंची।

इस दौरान करीना ने उनके लिए रैप वॉक नहीं किया बल्कि उन्होंने ​कास्टूम सिर्फ फराज को सपोर्ट करने के लिए पहना था। दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना ने जल्द काम करना शुरू ​कर दिया। कुछ समय पहले बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं। बता दें कि करीना ने चैनल के ब्रांड कैम्पेन के ​लिए शूट भी किया था।

हाल ही में करीना ने जी सिने अवॉर्ड्स 2017 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को एक साथ ट्रिब्यूट दिया था। तैमूर के जन्म के बाद करीना यह पहली डांस परफॉर्मेंस थी। मालूम हो कि करीना वह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के चारों खानों के साथ काम किया हैं। उन्होंने अपने करियर के कुछ सुपरहिट गाने इन सितारों के साथ शूट किए हैं। उनकी शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री है।

करीना अगले महीने से फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर दिखाई देंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पाउट के लिए काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं करीना के फैंस को भी उनका पाउट काफी पसंद हैं और इसी वजह से करीना के फैंस ने सोशल मीडिया पर #Poutlikebebo नाम से एक कॉन्टेस्ट भी शुरू किया है।

वीडियो:सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 द कपिल शर्मा 100वां एपिसोड: नहीं नजर आए सुनील ग्रोवर और अली असगर, कपिल शर्मा ने अकेले की शूटिंग
2 राब्ता ट्रेलर रिलीज: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जबरदस्त कैमिस्ट्री से सजी है फिल्म
3 Spyder में महेश बाबू ने बिना बॉडी डबल किए ही कर दिए सारे स्टंट