ताज़ा खबर
 

तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में तैमूर को लेकर पहुंचीं करीना कपूर खान, इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा वीडियो

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान जन्म के बाद से ही मीडिया और उनके फैन्स का अटेंशन लेता रहा है। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Kareena Kapoor Khan, Taimur, Tusshar Kapoor, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan, lakkshya kapoor, Kareena baby pictures, Taimur pictures, Laksshya Birthday pictures, Viral Photos, Taimur Ali Khan Latest Video, Taimur Ali Khan News Update, Bollywood News in Hindi

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान जन्म के बाद से ही मीडिया और उनके फैन्स का अटेंशन लेता रहा है। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को गोद में लिए जा रही हैं और तैमूर बार-बार पलट कर कैमरों के चमकते फ्लैश की तरफ देख रहा है। इसके बाद करीना एंट्रेंस प्वॉइंट पर जाकर रुकती हैं और कैमरों को पोज देती हैं। बता दें कि यह वीडियो तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी का है जहां करीना लक्ष्य को लेकर पहुंची थीं। गौरतलब है कि करीना ने लक्ष्य को 20 दिसंबर 2017 को जन्म दिया था। उससे पहले उनके बेबी बंप की तस्वीरें और करीना के प्रेगनेंसी के दौरान रैंप वॉक करने और अलग-अलग इवेंट्स में शामिल होने की खबरें आती रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के ​बाद अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन खबर है कि डायरेक्टर ओमंग कुमार ने करीना को अपनी अगली फिल्म की अप्रोच किया है। ओमंग की अगली फिल्म एक बायोपिक होगी। इससे पहले वह मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके हैं। खबरों की माने तो ओमंग पिछले काफी समय से करीना के साथ काम करना चाहते थे, फाइनली उन्हें अब यह मौका मिला है। कहा जा रहा है करीना जल्द ही करीना डायरेक्टर ओमंग कुमार के साथ बैठकर इस बारे में बात करने वाली हैं।

करीना कपूर के बारे में कहा जाता है कि वह अपने बेटे तैमूर को लेकर कैमरे के सामने आने से कोई खास परहेज नहीं करतीं हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह तैमूर तो लेकर घूमने निकल पड़ती हैं। इस दौरान कई बार मीडिया भी इन दोनों की तस्वीर लेने से नहीं चुकता है। हाल ही में करीना और तैमूर बांद्रा में घूमते नजर आए थे। उस समय भी करीना और तैमूर की पिक्स मीडिया में आई थीं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा करीना अपने बेटे की पिक्चर समय-समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। वहीं सैफ ने भी अपने बेटे की एक तस्वीर वॉट्स एप पर शेयर की थी, जो कुछ ही समय में मीडिया में आ गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा रिलीज, रोबोट की तरह डांस कर रहे हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, देखें वीडियो
2 PETA के नए विज्ञापन में बिलकुल अलग अंदाज में नजर आईं सनी लियोनी, तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें
3 ओमंग कुमार की अगली बायोपिक में काम करेंगी करीना कपूर !
ये पढ़ा क्या?
X