ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने इतनी जल्दी की लंदन से की वापसी, क्या तैमूर था वजह? देखिए तस्वीरें

करीना कपूर खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी।

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 2:46 PM

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान अपनी लंदन ट्रिप से वापस आ गए हैं। मालूम हो कि जब सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म शेफ की शूटिंग के लिए लंदन गए थे तो बेबो भी उनके साथ गई थीं। हालांकि मुंबई एयरपोर्ट पर सभी का ध्यान इस बात पर भी गया कि दोनों के साथ उनका बेटा तैमूर नहीं था। 20 दिसंबर को पैदा हुआ तैमूर अभी महज 3 महीने का है और उसे उसकी मां के साथ होना चाहिए था। अब करीना और सैफ लंदन में छोटे नवाब का शूट पूरा किए जाने के बाद वापस भारत आ गए हैं। साथ ही यह वजह भी साफ हो गई कि क्योंकि सैफ और करीना को बहुत कम वक्त के लिए लंदन जाना था शायद इसीलिए वह अपने बेटे को साथ नहीं ले गए।

करीना कपूर खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। जिस वक्त वह लंदन में थीं तब उनकी अपकमिंग फिल्म की प्रोड्यूसर्स एकता कपूर और रेहा कपूर भी लंदन में ही थीं। हाल ही में उनकी साथ में एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई थी। जब सैफ और करीना वापस लौटे तो करीना कपूर खान ने ब्राउन कलर का जैकेट और सैफ अली खान ने चेक्स की शर्ट और डार्क ब्लू कलर की हाफ जैकेट पहन रखी थी। इसके अलावा उन्होंने देव आनंद स्टाइल कैप भी पहन रखी थी। इन आउटफिट में सैफ बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट पर बाहर निकलते हुए इन दोनों की साथ में तस्वीरें कैमरा में कैद कीं।

गौरतलब है कि डिलिवरी के बाद वापस शेप में लौटने के लिए वह शुरुआत में योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करती थीं। लेकिन अब करीना ने इस रुटीन में पिलाटे भी शामिल कर लिया है। वह लंबे समय से डाइटीशियन रुजुता दिवेकर का डाइट चार्ट फॉलो करती आई हैं। इसका असर ये है कि करीना ने अबतक 12 किलो वजन घटा लिया है। वह अब और वजन घटाने पर ध्यान दे रही हैं। करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान करीब 18 किलो वजन बढ़ा लिया था। रुजुना दिवेकर के साथ एक एफबी लाइव में करीना ने कहा मैं वजन घटाने में जल्दीबाजी नहीं करना चाहती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App