ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान के फैन्स ने सोशल मीडिया पर चलाया #PoutLikeBebo कॉन्टेस्ट

करीना अगले महीने से फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर दिखाई देंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पाउट के लिए काफी फेमस हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पाउट के लिए काफी फेमस हैं। इतना ही नहीं करीना के फैंस को भी उनका पाउट काफी पसंद हैं और इसी वजह से करीना के फैंस ने सोशल मीडिया पर #Poutlikebebo नाम से एक कॉन्टेस्ट भी शुरू किया है। एक सूत्र ने बताया कि करीना जिन ब्रांड और प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं उनके फैंस नियमित रूप से सारी जानकारी शेयर करते हैं। वह इस डिजिटल माध्यम पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर करीना का कोई अकाउंट नहीं है। लेकिन अब उनका फैन क्लब अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर #Poutlikebebo कॉन्टेस्ट चला रहा है। सूत्रों के मुताबिक लोग इस फैन क्लब पर अपनी पाउट वाली सेल्फी अपलोड करेंगे।

वहीं इस फैन के एक एडमीन ने करीना की टीम से कहा कि करीना बेस्ट केंडिडेट को चुनने में उनकी मदद करें। ऐसा माना जा रहा है कि करीना भी विजेता के नाम की घोषणा करने और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने पर विचार कर रही हैं। दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना जल्द काम करना शुरू ​कर दिया। कुछ समय पहले बीबीसी अर्थ ने करीना कपूर को फील अलाइव का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह पहला मौका है जब करीना किसी टीवी चैनल के साथ जुड़ी हैं।

बता दें कि करीना ने चैनल के ब्रांड कैम्पेन के ​लिए शूट भी किया था। हाल ही में करीना ने जी सिने अवॉर्ड्स 2017 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को एक साथ ट्रिब्यूट दिया था। तैमूर के जन्म के बाद करीना यह पहली डांस परफॉर्मेंस थी। मालूम हो कि करीना वह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के चारों खानों के साथ काम किया हैं।

उन्होंने अपने करियर के कुछ सुपरहिट गाने इन सितारों के साथ शूट किए हैं। उनकी शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री है। करीना अगले महीने से फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर दिखाई देंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी।

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App