ताज़ा खबर
 

‘रामायण’ में सीता बनने के लिए करीना कपूर खान ने की ये डिमांड! सोच में पड़ गए मेकर्स

लीड एक्ट्रेस के लिए करीना कपूर खान को अप्रोच किया गया है। इससे पहले इस फिल्म में लीड के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था..

करीना कपूर खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में ‘रामायण’ पर बनने वाली फिल्म को लेकर खबर थी कि ऋतिक रोशन और महेश बाबू इस फिल्म में मेन रोल प्ले करेंगे। ऐसे में फिल्म की अभी पूरी कास्टिंग नहीं हो पाई है। खबरों के मुताबिक इसमें सीता के दृष्टिकोण से रामायण की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का नाम ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Sita– The Incarnation) रखा गया है।

खबरें ये भी थीं कि लीड एक्ट्रेस के लिए करीना कपूर खान को अप्रोच किया गया है। इससे पहले इस फिल्म में लीड के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मकर्स अब करीना कपूर खान को सीता के रोल में चाहते हैं। वहीं करीना भी इस रोल को करने के लिए राजी है। लेकिन बात करीना की फीस पर आकर अटक रही है।

सूत्रों के मुताबिक करीना को स्क्रिप्ट और उनका पार्ट काफी अच्छा लगा है, जिसके लिए वह तैयार हो गई हैं। लेकिन करीना ने फिल्ममेकर्स के आगे एक डिमांड रख दी है। करीना ने अपनी फीस का बजट बढ़ा लिया है जो कि प्रोडक्शन को काफी महंगा पड़ रहा है।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार- सोर्स के मुताबिक, करीना कपूर खान जल्द ही अब ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की फिल्म के लिए पहले शूट करेंगी। दोनों फिल्मों को शूट करने के लिए उन्हें एक एक महीना देना होगा। वहीं सीता के रोल को प्ले करने के लिए 8 से 10 महीने करीना सहित शूट और प्रोडक्शन के लिए प्रिपेयर करना होगा।

वहीं करीना को भी इस बात का ख्याल है कि ये प्रोजेक्ट काफी बड़ा होने वाला है जो कि उनके करियर के लिए मार्क पॉइंट साबित हो सकता है। ऐसे में करीना अपने छोटे प्रोजेक्ट्स को पहले ही खत्म कर लेना चाहती हैं।

वहीं सोर्स ने ये भी बताया है कि करीना जो कि एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेती हैं। लेकिन इस प्रोजेक्ट के लिए करीना ने 12 करोड़ की डिमांड की है। हालांकि और भी ऑप्शन देख रहे हैं। लेकिन मेकर्स की पहली चॉइस करीना ही हैं। ऐसे में मेकर्स अभी इस बारे में विचार कर रहे हैं।

Next Stories
1 शाम 5 बजे झूठ के ओले गिरेंगे, जुमलों की बारिश होगी- PM मोदी के संबोधन पर कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, आने लगे ऐसे कमेंट
2 Video: तारक मेहता की पुरानी ‘सोनू’ का नया अवतार, बोल्ड बाला बन बिकिनी फ्लॉन्ट करती दिखीं निधि भानुशाली
3 ट्रेजेडी फिल्मों का दिलीप कुमार पर हुआ ऐसा असर, जाने लगे थे साइकेट्रिस्ट के पास; खुद सुनाया था किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X