ताज़ा खबर
 

करीना कपूर के बेटे ‘तैमूर’ के नाम पर विवाद के बाद अब उसे मिला यह नया ‘निकनेम’

अब कई लोग शायद ऐसा सोचेंगे की तैमूर के नाम पर विवाद होने के बाद ऐसा हुआ है तो उन्हें यह भी गौर करने की जरुरत है कि न तो करीना और न ​ही सैफ अली खान दोनों में से किसी ने भी इस बारें में खेद नहीं जताया।

परिवार के एक करीबी सूत्र के मुताबिक करीना आजकल अपने बेबी बॉय इसी नाम से पुकारती हैं।

करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान को अब एक नए नाम से बुलाने लगी हैं। एक लीडिग के मुताबिक करीना अब अपने बेटे को लिटिल जॉन कह कर बुलाएंगी। परिवार के एक करीबी सूत्र के मुताबिक करीना आजकल अपने बेबी बॉय को इसी नाम से पुकारती हैं। अब कई लोग शायद ऐसा सोचेंगे की तैमूर के नाम पर विवाद होने के बाद ऐसा हुआ है तो उन्हें यह भी गौर करने की जरुरत है कि न तो करीना और न ​ही सैफ अली खान दोनों में से किसी ने भी इस बारें में खेद नहीं जताया। बल्कि इस बारें में सफाई देते हुए सैफ ने कहा था कि उन्हें तिमूर नाम के तुर्की शासक के बारे में पता है। मेरे बेटे का नाम उसके नाम पर नहीं रखा है।

वह तिमूर लंग था और उनके बेटे का नाम तैमूर है जिसका मतलब लोहा होता है। यह दोनोंं नाम सुनने में समान लगते हैं, दोनों की जड़े समान लगती हैं। लेकिन यह नाम सुनने में अच्छा लगता है तैमूर का मतलब फौलाद होता है। बता दें कि करीना को अपने बेटे को तैमूर बुलाने पर अच्छा लगता था। इतना ही नहीं करीना ने तैमूर को सबसे खूबसूरत बच्चा बताया था। उन्होंने कहा था कि यह बेहद ही खूबसूरत है इसलिए नहीं क्योंकि तैमूर उनका बेटा है।

तैमूर इसलिए गुड लुकिंग हैं क्योंकि इसके अंदर पठान परिवार की जीन तो हैं ही साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था। वहीं अब उम्मीद की जा रही है कि लिटिल जॉन नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कोई आलोचना न हो। कुछ समय पहले सैफ अली खान की व्हाटअप तैमूर की ग्रे आइज़ वाली डीपी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। गौरतलब है कि जब सैफ और करीना ने बेटे का नाम बताया था तब से ही सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम पर चर्चाएं शुरू हो गई थीं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तैमूर नाम पर सैफ और करीना को नसीहतें दी थीं। उस वक्त करीना और सैफ ने इस पर कमेंट करने से इंकार कर दिया था। लेकिन करीना के चाचा ऋषि् कपूर इस मामले में आगे आए थे और ट्विटर ट्रॉलर्स को कड़ा जवाब दिया था। इस सबके बाद सैफ अली खान ने इस बारें में पहली बार सफाई दी थी।

वीडियो: ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Next Stories
1 क्या परिणीति चोपड़ा की जिंदगी में आ गया है कोई नया आदमी?
2 वरुण धवन ने शूजीत सरकार के साथ ‘डार्क शेड’ फिल्म करने की खबर पर लगाई मोहर
3 मंगेतर ने कहा शादी के बाद म्यूजिक छोड़कर बनना होगा टीचर तो इस फेमस सिंगर ने किया रिश्ते से इनकार
ये पढ़ा क्या?
X