ताज़ा खबर
 

कैसा होता अगर 3 Idiots में करीना कपूर की जगह होतीं अनुष्का शर्मा? एक्ट्रेस ने दिया था ऑडिशन; देखें वीडियो

Rab Ne Banadi Jodi में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्में कीं। वहीं कुछ ऐसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे, जिनमें वह सेलेक्ट नहीं हो पाई थीं। इनमें से एक...

Kareena Kapoor Khan, Anushka Sharma, 3 Idiots, अनुष्का शर्मा, Anushka Sharma had replaced Kareena Kapoor,फिल्म 3 इडियट्स में करीना कपूर खान पिया के किरदार में, दूसरी तरफ ‘पिया’ कैरक्टर के लिए ऑडिशन देतीं अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स-इंस्टा anushka.loops)

अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। साल 2008 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं इस फिल्म में मासूम चेहरे वालीं अनुष्का को भी फैंस के दिलों में खास जगह मिल गई थी। इस फिल्म में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्में कीं।

वहीं कुछ ऐसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे, जिनमें वह सेलेक्ट नहीं हो पाई थीं। इनमें से एक फिल्म थी राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स। आमिर खान स्टारर इस फिल्म में काम करने के लिए एक्ट्रेस ने ऑडिशन भी दिया था। ऑडिशन में एक्ट्रेस अनुष्का को कुछ डायलॉग्स बोलने के लिए दिए गए थे।

ये डायलॉग फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) से था। एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह का एक डायलॉग एक्ट्रेस को दिया गया था। उन्हें सीन समझाया गया था कि वह सीन में ‘डॉक्टर सुमन’ नाम की लड़की का कैरेक्टर निभा रही हैं और वह अपने पिता से गुस्से में बात कर रही है।

दरअसल, फिल्म 3 इडियट्स में ‘पिया’ का किरदार करीना कपूर ने निभाया था। लेकिन जब फिल्म की कास्ट फाइनल नहीं हुई थी। उस वक्त अनुष्का शर्मा ने भी पिया के किरदार को निभाने के लिए ऑडिशन दिया था। इस सीन को एक्ट्रेस ने बहुत सादगी के साथ निभाया था। अनुष्का के इस ऑडिशन का वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nushkie♡ (@anushka.loops)

एक्ट्रेस वीडियो में ग्रीन कलर के फुल स्लीव्स टॉप में दिखाई दे रही हैं। आंखों में आंसू लिए एक्ट्रेस डॉक्टर सुमन का डायलॉग बोलती हैं- ‘कॉन्ग्रेचुलेशन्स डैड,  आज के बाद आप मुन्ना का नाम कभी नहीं सुनेंगे। एक गुंडे का नाम क्यों ले कोई? बिलकुल नहीं। फिर यहां कभी कोई हंसी मजाक नहीं करेगा। आज के बाद इस हॉस्पिटल में कोई चमत्कार नहीं होगा। आज के बाद इस हॉस्पिटल में कोई पेशेंट मुस्कुराएगा नहीं। एक बार फिर से इस हॉस्पिटल में कायदा होगा, खामोशी होगी।’

बता दें, राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 IDIOTS साल 2009 में क्रिसमस डे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जिसमें आमिर खान के अलावा शरमन जोशी, आर माधवन और करीना कपूर भी थीं।

Next Stories
1 रोहित सरदाना को बॉलीवुड सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि, पढ़िए कैसे किया याद
2 डिंपल कपाड़िया के हाथ से छीनकर राजेश खन्ना ने समुद्र में फेंक दी थी ऋषि कपूर की अंगूठी, एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा
3 इंदिरा गांधी ने इस वजह से पूरे देश को दिखाई थी फिल्म ‘बॉबी’, खास वजह से टेलीकास्ट कराई गई थी ऋषि कपूर की फिल्म!
यह पढ़ा क्या?
X