ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर फैल रही सैफ अली खान और करीना कपूर के ‘बेबी’ की यह फर्जी तस्वीर और वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही इस तस्वीर में एक कपल के उनके बच्चे के साथ की एक तस्वीर में उनके चेहरे को करीना और सैफ के चेहरे से मोर्फ किया गया है।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 11:28 AM
करीना कपूर खान और सैफ अली खान की उनके बेबी के साथ बनाई गई फर्जी तस्वीर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। पिता रणधीर कपूर, करीना के शौहर सैफ अली खान और उनके बाकी रिश्तेदारों के अलावा फैन्स भी उस घड़ी का इंतिजार कर रहे हैं जब छोटे नवाब पापा बनेंगे और करीना मां। लेकिन इसी सब के बीच यह झूठी खुशखबरी इंटरनेट पर वायरल हो गई कि सैफ ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया है। हालांकि इस तरह की खबर एक बार पहले भी आई थी, लेकिन इस बार तो करीना और सैफ का उनके बच्चे के साथ फोटो और करीना के बच्चे की डिलीवरी का वीडियो भी इंटरनेट पर मौजूद था। हालांकि जानकार पहली ही नजर में पकड़ लेते हैं कि फोटो नकली है।

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही इस तस्वीर में एक कपल के उनके बच्चे के साथ की एक तस्वीर में उनके चेहरे को करीना और सैफ के चेहरे से मोर्फ किया गया है। हालांकि क्योंकि फोटो एडिटिंग बहुत अव्वल दर्जे के नहीं है इसलिए साफ पता चलता है कि तस्वीर फर्जी है। इसके अलावा बॉलीवुड हिट नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो ‘Kareena Kapoor And Saif ali Khan Blessed With Baby Boy – At Hospital’ टाइटल के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो में एक बच्चे की डिलीवरी दिखाई गई है, और दावा किया गया है कि यह करीना और सैफ के बच्चे की डिलीवरी का वीडियो है। इस फर्जी वीडियो को 57 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, और 14 हजार लोगों ने लाइक किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में इस तरह की एक और खबर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें यह दावा किया गया कि करीना कपूर खान मां बन गई हैं। किसी ने यह झूठी खबर उड़ा दी कि करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में सफाई देने के लिए थक हार कर करीना के पिता रणधीर कपूर को सामने आना पड़ा। उन्होंने सफाई देते हुए बताया कि ऐसी कोई बात अभी नहीं है और करीना अभी मां नहीं बनी हैं।

बता दें कि जैसे ही ये अफवाह उड़ी की करीना मां बन गई हैं और उन्होंने एक बॉय बेबी को जन्म दिया है, यह ख़बर आग की तरह फैल गई। यह बात जब करीना के पिता रणधीर कपूर को यह बात पता चली तो उन्होंने मीडियाकर्मियों को इस बारे में स्पष्ठ किया कि खबर झूठी है। एक अखबार से बातचीत में रणधीर ने कहा कि ये सब बातें झूठीं है। करीना की डिलेवरी में अभी तकरीबन दस दिन बाकी हैं। उन्होंने बताया कि कल रात को ही करीना उनके घर पर डिनर के लिये आई थीं और बेटे को जन्म देने वाली बात गलत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App