ताज़ा खबर
 

Kareena Kapoor Khan के कजिन अरमान जैन ने की सगाई, बहन करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें

अरमान की रिंग सेरेमनी में उनकी बहन (कजिन) करिश्मा कपूर मौजूद थीं। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने भाई की सगाई की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी के चेहरे खिले-खिले नजर आ रहे हैं।

Author Published on: July 31, 2019 10:32 AM
करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन की सगाई हो गई है। अरमान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से मंगलवार को अंगूठी बदली। अरमान की रिंग सेरेमनी में उनकी बहन (कजिन) करिश्मा कपूर मौजूद थीं। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने भाई की सगाई की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी के चेहरे खिले-खिले नजर आ रहे हैं।

करिश्मा अपने भाई अरमान की सगाई के मौके पर फ्लॉरल ड्रेस के साथ व्हाइट कैजुएल शूज पहने दिखाई दीं। तस्वीरों में अरमान और उनकी मंगेतर अनीसा भी नजर आ रहे हैं। अनीसा और अरमान दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। रिंग एक्सचेंज के बाद अरमान अनीसा ने केक कटिंग भी की। पोज देते हुए करिश्मा कई तस्वीरों में अरमान और अनीसा के साथ दिखाई दे रही हैं। देखें तस्वीरें:-

करिश्मा कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा है ‘कॉन्ग्रेचुलेशन्स मेरे सबसे क्यूट अरमान और अनीसा।’ इस तस्वीर में अरमान अनीसा को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

अरमान और अनीसा मल्होत्रा के साथ करिश्मा कपूर बीच में पोज देती हुईं खड़ी हैं। बता दें, अरमान करिश्मा की बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं। रीमा जैन, ऋषि, रणधीर और राजीव कपूर की बहन हैं।

केक कटिंग करते हुए क्यूट कपल अरमान और अनीसा। एक्टर अरमान जैन ने साल 2014 में ही फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई। इसके बाद वह किसी और फिल्म में नजर नहीं आए।

इंडो वेस्टर्न में अरमान और ट्रेडिशनल अवतार में अनीसा। अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा काफी समय से साथ हैं।अरमान और अनीसा को लेकर साल 2014 में खबरें सामने आई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस वक्त अरमान ने इन खबरों से साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि अनीसा बस उनकी बचपन की दोस्त हैं।

कपूर खानदान के बच्चे एक साथ बहन करीना कपूर साथ में। अनीसा और अरमान को इस बीच कई बार लंच डिनर पर जाते साथ देखा जाता रहा। इतना ही नहीं अनीसा और अरमान बहन करिश्मा संग पार्टी में भी आते जाते देखे जाते रहे। तो वहीं इनके साथ आलिया भट्ट भी दिखाई दीं।

जैन एंड कपूर्स साथ में।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 31 July 2019, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview: कार्तिक-नायरा की जिंदगी में आया ये नया मोड़, कायरव की जिंदगी पड़ी खतरे में
2 उन्नाव रेप पीड़िता के लिए चल रहे प्रोटेस्ट में पहुंचीं Jaya Bachchan, हंसते हुए नजर आने पर हो रहीं ट्रोल
3 Judgementall Hai Kya Box Office Collection Day 5: ‘जजमेंटल है क्या’ BO पर फ्लॉप या हिट? जानिए फिल्म का रिपोर्ट कार्ड