ताज़ा खबर
 

वीडियो: फिर से स्लिम ट्रिम बनने के लिए अमृता अरोड़ा के साथ करीना कपूर कर रही है जिम में वर्कआउट

करीना करीब 16 किलो अपना वजन कम कर चुकी हैं।

Author June 14, 2017 6:22 AM
करीना कपूर और अमृता सिंह जिम में वर्कआउट करती हुई।

तैमूर को जन्म देने के बाद से करीना कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही है। मां बनने के दौरान करीना का वजन काफी बढ़ गया था जिसे वो इन दिनों जिम में खूब वर्कआउट करके कम कर रही हैं। करीना ने तैमूर के जन्म के 12 हफ्तों के बाद ही वापस काम शुरू कर दिया था। उन्हें अक्सर बांद्रा में एक जिम के बाहर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा लदक के साथ देखा जाता था। साथ ही वह योगा क्लासेज के बाहर भी अक्सर नजर आती रही हैं। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने इतने वक्त में अपना 16 किलो वजन कम कर लिया है। लेकिन अभी भी करीना अपनी शरीर पर बेहद ध्यान दे रही हैं। अमृता अरोड़ा ने कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें वो करीना के साथ वर्कआउट कर रही हैं।

हालांकि इस वीडियो में भी करीना बेहद स्लिम नजर आ रही हैं। लेकिन जिस मेहनत से करीना वर्कआउट कर रही हैं। लगता है वो एक बार फिर अपनी पुरानी शेप को पा लेंगी। वैसे तैमूर भी करीब 8 महीना का हो चुका है। करीना ने तैमूर को 20 सितंबर 2016 को जन्म दिया था। जल्द ही वीरा द वैडिंग में नजर आएंगी। उससे पहले उनके बेबी बंप की तस्वीरें और करीना के प्रेगनेंसी के दौरान रैंप वॉक करने और अलग-अलग इवेंट्स में शामिल होने की खबरें आती रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App