ताज़ा खबर
 

मैंने करिश्‍मा को कैसे सपोर्ट किया, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए: करीना कपूर

करीना ने यह भी कहा कि करिश्‍मा के लिए निजी स्‍तर पर काफी मुश्किल भरा दौर चल रहा है।

Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Karisma Kapoor, Karisma Kapoor divorce, Kareena in Udta Punjab, kareena karisma,बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान। (फाइल फोटो)

बहन करिश्‍मा कपूर के तलाक को लेकर तरह-तरह की बातें किए जाने पर एक्‍ट्रेस करीना कपूर ने तल्‍ख टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने कहा, ‘यह बेहद निजी मामला है। इस मसले पर न तो करिश्‍मा बोली हैं और न मैंने कुछ कहा है। मैंने अपनी बहन को किस तरह सपोर्ट किया, इससे किसी को कुछ लेना-देना नहीं होना चाहिए।’ करीना ने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही।

करीना ने यह भी कहा कि करिश्‍मा के लिए निजी स्‍तर पर काफी मुश्किल भरा दौर चल रहा है। मुझे खुशी है कि लोग उसकी चिंता कर रहे हैं, क्‍योंकि वह एक पब्लिक फीगर है। मैं इस बात का सम्‍मान करती हूं। पर लोग उसकी निजी जिंदगी को लेकर 500 तरह की बातें कर रहे हैं, जबकि सच किसी को पता नहीं है। किसी की निजी जिंदगी को इस तरह गॉसिप का मुद्दा तो नहीं बनाना चाहिए।

करीना ने कहा कि मेरे पिता ने इस मुद्दे पर बात की क्‍योंकि वह गुस्‍सा थे। लेकिन मैंने इस सवाल पर न बात की है और न करूंगी। बता दें कि करिश्‍मा कपूर की दिल्‍ली के कारोबारी संजय कपूर से शादी हुई थी, जो अब खतरे में है। दोनों की तलाक की अर्जी पर अंतिम फैसला आना अभी बाकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल की एक्‍स गर्लफ्रेंड सलोनी ने कहा- हां, मैंने प्रत्‍युषा को मारा लेकिन पहले उन्‍होंने मुझे पीटा था
2 सचिन पर बन रही फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी, 14 अप्रैल को रिलीज होगा टीजर
3 शाहरुख खान बोले- किसी का फैन बन पाता इससे पहले ही मैं स्‍टार बन गया
ये पढ़ा क्या...
X