ताज़ा खबर
 

करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर ने क्यूं खींचा सबका ध्यान, देखिए तस्वीरें

अमृता अरोड़ा जिन्होंने करीना के साथ एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है के अलावा पार्टी में सैफ अली खान, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करिश्मा कपूर समेत कई सितारे मौजूद थे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 1:13 PM
पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और बाकी सितारों के साथ करीना कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जब 20 दिसंबर को मां बनीं उन्होंने तभी इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह महीने भर से ज्यादा आराम नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही अपने काम पर वापस आ जाएंगी। कल रात करीना जब करण जौहर ने घर उनके बैश में पहुंची तो फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद कीं। बैश में शामिल हुईं अमृता अरोड़ा ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। करीना को देख कर आप उनकी महीने भर पहले की तस्वीरों और आज की तस्वीरों में फर्क कर सकते हैं। करीना ने बहुत जल्दी और गजब की तेजी से अपने लुक्स पर काम किया है। करीना का चेहरा बेटे तैमूर की डिलीवरी के बाद जहां काफी स्वैल नजर आ रहा था वहीं कल रात वह काफी स्लिम फेस के साथ नजर आईं।

करीना ने रेड कलर की बैकलैस ड्रेस पहन रखी थी और उनके साथ और भी कई सितारे पार्टी में मौजूद थे। अमृता अरोड़ा जिन्होंने करीना के साथ एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है के अलावा पार्टी में सैफ अली खान, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करिश्मा कपूर समेत कई सितारे मौजूद थे। गौरतलब है कि हाल ही करण जौहर की किताब एन अनस्यूटेबल बॉय रिलीज हुई है। करण की किताब के एक हिस्से में उन्होंने लिखा- मेरी पहली दिक्कत करीना के साथ थी। वह बहुत ज्यादा पैसे की मांग कर रही थीं जिसके चलते हमारे बीच एक तरह से रिश्ते खत्म हो गए थे। कुणाल कोहली निर्देशित मुझसे दोस्ती करोगे बस रिलीज ही हुई थी। उन्होंने कहा- आदित्य चोपड़ा असिस्टेंट कुणाल कोहली ने यह फ्लॉप बनाई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट निखिल आडवाणी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए। फिल्म (मुझसे दोस्ती करोगे) रिलीज होने के बाद वीकेंड पर मैंने उन्हें कल हो ना हो ऑफर की, और उन्होंने ठीक उसी रकम की मांग की जो मैं शाहरुख को दे रहा था। मैंने कहा- सॉरी। मुझे बहुत बुरा लगा था।

करण ने लिखा- करीना और मैंने तकरीबन साल भर तक बात नहीं की। एक साल तक हम बस पार्टियों में एक दूसरे को देखते रहे। यह बहुत बेवकूफाना था। वह एक बच्ची थी। वह मुझसे तकरीबन 10 साल छोटी है। इसके अलवा उन्होंने यह भी बताया है कि उन दोनों की बातचीत किस तरह शुरू हुई। करण ने लिखा- हम नवंबर में कल हो ना हो रिलीज कर रहे थे। हमने जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर में फिल्म शूट की थी और गाने, प्रोमो और बाकी चीजें सितंबर में शूट किए थे। इसलिए मुझे उस दौरान मेरे पिता से दूर रहना पड़ा जब मेरे पिता का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। वही वक्त था जब करीना ने मुझे कॉल किया।

View this post on Instagram

Kjo nights !

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

View this post on Instagram

Kjo terrace nights 👏🏼💃🏼

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

View this post on Instagram

Xoxo….!!!!

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

 

बिग बॉस 10, 24 जनवरी 2017: बिग बॉस के ढाबे में बना लजीज खाना, लोपा को हरा कर बानी ने जीता टास्क

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App