ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी टेस्ट कार्ड प्रेगा न्यूज की ब्रांड अंबेसडर बनीं करीना कपूर खान

प्रेगा न्यूज की ब्रांड अंबेसडर बनने पर करीना ने कहा, मैनकाइंड जैसी लीडिंग कंपनी से जुड़ना हमेशा ही एक खास एक्सपीरियंस होता है। प्रेगा न्यूज फैमिली से जुड़कर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।

Author Published on: September 16, 2016 4:14 PM

करीना कपूर खान, जो जल्द अपने पहले बच्चे जन्म देने वाली हैं, उन्होंने एक नई एंडोर्समेंट डील साइन की है। करीना की यह डील प्रेग्नेंसी टेस्ट कार्ड ब्रांड प्रेगा न्यूज के साथ हुई है। मतलब यह कि करीना कपूर प्रेगा न्यूज की नई ब्रांड अंबेसडर बन गई हैं।

बेगम बेबो इन दिनों प्रेग्नेंसी की तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। लेकिन अपने इस दौर में भी उन्होंने काम से दूरी नहीं बनाई है। चाहे फिल्म वीरे दि वेडिंग की बात हो या लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर चलना। करीना कपूर खान ने बेबी बंप के साथ काम कर एक नई मिसाल रखी है। आमतौर पर इन दिनों आराम को तरजीह दी जाती है। लेकिन करीना अपना खयाल रखने के साथ-साथ प्रोफेश्नली एक्टिव भी हैं।

प्रेगा न्यूज की ब्रांड अंबेसडर बनने पर करीना ने कहा, मैनकाइंड जैसी लीडिंग कंपनी से जुड़ना हमेशा ही एक खास एक्सपीरियंस होता है। प्रेगा न्यूज फैमिली से जुड़कर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा, मैंने इस ब्रांड को इसलिए चुना क्योंकि इसकी क्वालिटी बेहतरीन है और आप इसके रिजल्ट पर भरोसा कर सकते हैं।

लैक्मे फैशन वीक के दौरान उन्होंने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। इस दौरान भी उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ दिल छू लेने वाली बातें कही थीं। करीना कपूर ने कहा था, यह कोई एक नहीं है….हम दो हैं। यह बेहद खास लम्हा है। यह इतिहास में दर्ज रहेगा। मैं यह चाहती हूं कि इस पल का आनंद हर कोई उठाए। यह पूछने पर कि क्या वॉक के दौरान बेबी ने उन्हें किक किया, उन्होंने कहा- मैं इतनी घबराई हुई थी कि मुझे पता ही नहीं लगा कि ऐसा हुआ या नहीं। रैंप वॉक करती नजर आईं तब वह कुछ अलग ही लग रही थीं। शायद उन्हें भी इस बात का अहसास था कि यह लम्हा कितना ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण है। इस मौके पर करीना बहुत भावुक हो गईं और उन्होंने बहुत भावनात्मक बातें कहीं।

Read Also:अपने बेबी को लेकर खुल कर बोलीं करीना कपूर, बताया बेटी चाहिए या बेटा

Read Also:करीना कपूर ने कहा- अगर मैं शेफ या कुछ और होती तो बात कुछ और ही होती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नेता के तौर पर जनता से किए गए वादे पूरे न कर पाने का मुझे पछतावा है: अमिताभ बच्चन
2 जब ऋषि कपूर से दूर होकर रोने लगी थीं नीतू सिंह तो अमिताभ ने की थी मदद
3 गण​पति विसर्जन विवाद पर बोले ऋषि कपूर-‘मैं भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था’
जस्‍ट नाउ
X