ताज़ा खबर
 

करीना कपूर ‘उड़ता पंजाब’ के लिए सीख रहीं हैं पंजाबी

बॉलीवुड ‘क्वीन’ करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए पंजाबी सीखने में जुट चुकी हैं। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अभिषेक चौबे ‘उड़ता पंजाब’ नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाएं हैं। अपनी ब्रेक-अप के बाद पहली बार करीना कपूर और शाहिद […]

इन दिनों क्यों पंजाबी सीख रहीं करीना कपूर

बॉलीवुड ‘क्वीन’ करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए पंजाबी सीखने में जुट चुकी हैं। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अभिषेक चौबे ‘उड़ता पंजाब’ नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म में करीना कपूर, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाएं हैं। अपनी ब्रेक-अप के बाद पहली बार करीना कपूर और शाहिद कपूर एक साथ नजर आएंगे। करीना कपूर के साथ शाहिद का रोमांस काफी चर्चे में रहा था।

Kareena Kapoor, Udta Punjab, Bollywood Movie, Mumbai, Shahid kapoor, Alia Bhatt फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर और शाहिद कपूर साथ-साथ

 

अब दोनों का फिर से बड़े पर्दे पर साथ नज़र आना अपने आप में ही हिट है।

दो जुदा हो चुके प्रेमी करीना कपूर और शाहिद कपूर अब ‘उड़ता पंजाब’ में एक होने जा रहे हैं। यह दोस्ती की पहल ही तो है तभी दोनों कलाकार इस फिल्म को करने के लिए हो गए हैं तैयार।

Kareena Kapoor, Udta Punjab, Bollywood Movie, Mumbai, Shahid kapoor, Alia Bhatt ब्रेक-अप के बाद पहली बार करीना कपूर और शाहिद कपूर बड़े पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं।

 

सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहिद की जोड़ी आलिया के साथ होगी। करीना कपूर और शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्‍म ‘मिलेंगे मिलेंगे’ में साथ नज़र आए थे।

वह फिल्म ‘जब वी मेट’ ही थी जिसकी वजह से दोनों ही स्टार रातों-रात लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App