ताज़ा खबर
 

तैमूर को जन्म देने के बाद 12 किलो वजन घटा चुकी हैं करीना कपूर, फिट रहना पंसद करती हैं बेबो

करीना कपूर खान सभी के लिए एक रोल मॉडल हैं। फिटनेस हो या स्टाइल का मामला सभी की नजरें उनपर रहती हैं।

तैमूर 20 दिसंबर को 1 साल के हो जाएंगे।

करीना कपूर खान सभी के लिए एक रोल मॉडल हैं। फिटनेस हो या स्टाइल का मामला सभी की नजरें उनपर रहती हैं। दिसंबर में बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद वह अब दोबारा से अपने पुराने लुक में लौटने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। डिलिवरी के बाद वापस शेप में लौटने के लिए वह शुरुआत में योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करती थीं। लेकिन अब करीना ने इस रुटीन में पिलाटे भी शामिल कर लिया है। वह लंबे समय से डाइटीशियन रुजुता दिवेकर का डाइट चार्ट फॉलो करती आई हैं। इसका असर ये है कि करीना ने अबतक 12 किलो वजन घटा लिया है। वह अब और वजन घटाने पर ध्यान दे रही हैं।

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान करीब 18 किलो वजन बढ़ा लिया था। रुजुना दिवेकर के साथ एक एफबी लाइव में करीना ने कहा मैं वजन घटाने में जल्दीबाजी नहीं करना चाहती। मेरा लक्ष्य केवल वह वजन घटाना है जो मैंने इस दौरान बढ़ा लिया था। मैं हल्का, खुश और एनर्जी से भरा महसूस करना चाहती हूं और यह बेहद जरूरी भी है।

बता दें कि करीना कपूर हाल ही में तैमूर के साथ अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में आई थीं। यह तीसरी तस्वीर थी जिसमें करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर साफ तौर पर नजर आ रहा था। फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाकर उसे सर पर किस करती दिख हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठा खिलखिला कर हंस रहा है। कुछ दिनों पहले करीना कपूर तैमूर के साथ ईवनिंग ड्राइव पर निकलीं थीं।

20 दिसंबर 2016 को जन्म के एक दिन बाद उसे दुनिया के सामने लेकर आने वाली करीना कपूर पहली बार तीन महीने के तैमूर अली खान पटौदी के साथ ड्राइव पर निकलीं थीं। इस ड्राइव पर मम्मी-बेटे की जोड़ी के साथ तैमूर की नानी भी थीं।

Taimoor Ali Khan, Taimoor Latest Picture, Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Son, Kid, Children, Papa Saif Ali Khan, Bollywood news in Hindi फोटो में करीना ने अपने बेटे तैमूर को गोद में उठाया हुआ है और वह उसे सर पर किस कर रही हैं।

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App