ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर चुपके से इस एक्ट्रेस को घंटों घूरती हैं करीना, सैफ अली खान ने खोला राज

करीना के कज़िन और सुपरस्टार रणबीर कपूर भी ये मान चुके हैं कि उनका आधिकारिक अकाउंट इंस्टाग्राम पर नहीं है लेकिन वे इंस्टाग्राम पर सीक्रेटली कुछ लोगों को फॉलो करते हैं और उनकी टाइमलाइन चेक करते हैं।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

एक ऐसे दौर में, जब सोशल मीडिया पर एक्टिव रह कर सेलेब्स और स्टार्स अपने प्रमोशंस में जुटे रहते हैं, करीना कपूर सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नहीं हैं। वे न तो फेसबुक पर हैं और न ही इंस्टाग्राम या ट्विटर पर। हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा भी था – ‘सोशल मीडिया पर गैरमौजूदगी के बावजूद मैं हर जगह मौजूद हूं। वही कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव रहते हैं लेकिन इसके बावजूद किसी की भी उनमें दिलचस्पी नहीं हैं।’

बेबो का दावा कहीं न कहीं सही भी है। उनका कोई आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट तो नहीं है लेकिन उनके फैन क्लब पेज पर ही 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं लेकिन करीना के दावे को हाल ही में उनके पति सैफ अली खान ने चुनौती दे डाली। सैफ का दावा है कि करीना का इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट है। अपने इस सीक्रेट अकाउंट से वे मॉडल काइली जेनर की प्रोफाइल चेक करती रहती हैं। ये खुलासा हाल ही में सैफ ने अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में किया।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
काइली वही मॉडल हैं जिन पर दिलजीत दोसांझ को जबरदस्त क्रश था।

सैफ से जब पूछा गया कि क्या वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं तो उन्होंने कहा कि ‘मेरी पत्नी मुझे हमेशा कहती है कि इंस्टाग्राम एडिक्टिव है और मुझे इससे दूर रहना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कि वो खुद इंस्टाग्राम पर सीक्रेटली मौजूद है। मैं एक बार टीवी देख रहा था और वो अपना फोन स्क्रॉल किए जा रही थी, मैंने उनसे पूछा कि तुम क्या कर रही हो तो करीना ने कहा कि मैं चाइल्ड केयर पर एक आर्टिकल पढ़ रही हूं लेकिन मैं साफ देख सकता था कि वे काइली जेनर की तस्वीरें देख रही थीं। मुझे लगता है कि करीना इंस्टाग्राम पर एक्टिव है लेकिन वो इस बात को अक्सर नकार देती हैं।’ गौरतलब है कि करीना के कज़िन और सुपरस्टार रणबीर कपूर भी ये मान चुके हैं कि वे इंस्टाग्राम पर सीक्रेटली कुछ लोगों को फॉलो करते हैं और उनकी टाइमलाइन चेक करते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App