ताज़ा खबर
 

करीना कपूर कभी भी दे सकती हैं खुशखबरी, घर पर गिफ्ट्स की लगी कतार, सैफ अली खान ऐसे कर रहे तैयारी

सैफ अली खान गुरुवार को अपने घर की तरफ ढेर सारा सामान ले जाते हुए नजर आए। सैफ को उनके अपार्टमेंट के बाहर हाथों में ढेर सारे टॉयज (खिलौने) पकड़े देखा..

Kareena Kapoor, Kareena Kapoor admitted to hospital, Kareena Kapoor delivery, Saifina homeकरीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान (फोटोसोर्स-फैनपेज इंस्टा- (thebegumkareenakapoorkhan and kareenakapoorkhan.india))

करीना कपूर खान कभी भी खुशखबरी दे सकती हैं। एक्ट्रेस करीना और सैफ एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में सैफ अली खान बेहद खुश हैं। इसके चलते सैफ अली खान ने फिर से पापा बनने की खुशी में सारी तैयारियां कर ली हैं। सैफ अली खान गुरुवार को अपने घर की तरफ ढेर सारा सामान ले जाते हुए नजर आए।

सैफ को उनके अपार्टमेंट के बाहर हाथों में ढेर सारे टॉयज (खिलौने) पकड़े देखा गया। वहीं करीना की भी कुछ दिन पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें ढेर सार गिफ्ट्स देखे गए थे। करीना के घर रिलेटिव्स और करीबी दोस्तों ने गिफ्ट्स भेजना भी शुरू कर दिया है।

सैफ ब्लू शर्ट पहने अपने नए घर की तरफ जाते दिख रहे हैं। उनके हाथ में कलरफुल पैकेज सामान भी है। बताते चलें कि करीना और सैफ हाल ही में नए घ में शिफ्ट हुए हैं। करीना और सैफ का ये घर उनके पुराने अपार्टमेंट्स से कुछ ही दूरी पर है। सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई थीं, जिसमें करीना सैफ नए घर की तरफ जाते दिख रहे हैं।

बता दें, करीना कपूर के घर उनके रिलेटिव्स भी आ रहे हैं। सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान और करिश्मा कपूर को भी सैफीना रेजिडेंस की तरफ जाते देखा गया। करिश्मा बेबो से मिलने देर रात अपनी मॉम बबीता के साथ उनके घर पहुंचीं। बता दें, करीना कभी भी मां बन सकती हैं ऐसे में उनके खास लोग उनके आस पास ही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताते चलें करीना और सैफ की शादी साल 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। करीना और सैफ के घर साल 2016 20 दिसंबर को तैमूर ने जन्म लिया। वहीं सैफ अली खान की दूसरी फैमिली भी है।

एक्स वाइफ अमृता सिंह से उन्हें दो बच्चे हैं-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। इब्राहिम और सारा अपने पापा सैफ की दूसरी फैमिली के साथ अकसर एंजॉय करते दिखते हैं। दोनों बच्चों को करीना की कंपनी अच्छी लगती है।

Next Stories
1 सलीम खान ने की संजीव कुमार की तारीफ तो गुस्से में आग बबूला हो गए थे राजेश खन्ना, स्टूडियो में ही कर लिया था तलब; 6 महीने नहीं की थी बात
2 पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- किसान कहीं सरकार को बे-पटरी न कर दें तो सांसद ने लिखा- अपनी गाड़ी की भी कुछ चिंता करलो; मिला ऐसा ज़वाब
3 लालकृष्ण आडवाणी का नाम ले बोले अमिश देवगन- राजनीति में रिटायरमेंट नाम की चीज होनी चाहिए; पैनलिस्ट से हो गई बहस
ये पढ़ा क्या?
X