ताज़ा खबर
 

करीना कपूर अस्पताल से पहुंची घर, छोटे बेटे संग पहली तस्वीर आई सामने- देखें Video

एक्ट्रेस करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। दो दिन बाद करीना कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसी के साथ उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

kareena kapoor, kareena kapoor baby, kareena kapoor baby boyकरीना कपूर आज हॉस्पिटल से घर लौट आईं हैं (Photo: Instagram/Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड की डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद से लगातार फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor Second Child) ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इस खबर से कपूर और पटौदी परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई थी। सभी करीना और उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

वहीं, अब दोनों परिवारों का इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि करीना कपूर और उनके बच्चे को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। करीना कपूर को अस्पताल से घर ले जाने के लिए सैफ अली खान और नन्हें नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी पहुंचे।

इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kpoor Video) बच्चे संग कार में बैठी नजर आ रही हैं। करीना कपूर के बेबी का यह पहला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। करीना कपूर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले साल अगस्त में जानकारी दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

एक जॉइंट स्टेटमेंट के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान ने कहा था, “हमें यह बताते खुशी हो रही है कि हमारा परिवार अब बढ़ने जा रहा है। सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

 

बता दें, 40 वर्षीय करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया। उन्होंने आमिर खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की। इस दौरान वह अपने रेडियो शो ‘व्हाट वूमन वान्ट’ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक किताब भी लिखी। इस किताब में उन्होंने प्रेग्नेंसी के अनुभवों को साझा किया, हालांकि, एक्ट्रेस की अभी यह किताब पब्लिश नहीं हुई है।

 

गौरतलब है कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी रचाई थी। हालांकि, उनकी यह शादी काफी प्राइवेट थी। केवल कुछ खास रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच दोनों ने शादी की थी। वहीं, 2016 में करीना कपूर ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर अपने जन्म के साथ ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए। महज 4 साल की छोटी उम्र में ही वह सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टारकिड हैं।

Next Stories
1 तो क्या मेरा भूत बात कर रहा है? सुसाइड की झूठी खबर फैलाने पर भड़के अध्ययन सुमन
2 प्रकाश मेहरा ने धर्मेंद्र को ऑफर की थी ‘जंजीर’ लेकिन बहन की एक कसम की वजह से ठुकरा दी थी फिल्म
3 बीआर चोपड़ा ने मधुबाला के खिलाफ कर दिया था मुकदमा, दिलीप कुमार ने दी गवाही; टूट गया था दोनों का रिश्ता
ये पढ़ा क्या?
X