ताज़ा खबर
 

तैमूर को लेकर ट्रोल करने वालों को करीना कपूर का जवाब- दिमाग में रहती है वो वाली उंगली

जहां तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हैं, तो वहीं मम्मी करीना कपूर बेटे तैमूर के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं। लेकिन करीना कपूर ने अब तैमूर को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Author Updated: February 1, 2019 12:19 PM
करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ तैमूर अली खान।

तैमूर अली खान का नाम बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार है। उनकी सोशल मीडिया पर उनकी सिंगल तस्वीर में ही हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अपने जन्म के समय से ही इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। जहां तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हैं, तो वहीं मम्मी करीना कपूर बेटे तैमूर के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं। लेकिन करीना कपूर ने अब तैमूर को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन वह 104.8 एफएम चैनल के एक टॉक शो को होस्ट करती हैं। हाल ही में करीना ने अपने शो के दौरान तैमूर के लिए ‘खराब मां’ बोलने वालों को जवाब दिया। करीना ने कहा, ”मैं एक चीज कहना चाहती हूं। कुछ वक्त पहले मुझे एक तस्वीर को लेकर ट्रोल किया गया, जिसमें मैं एक प्राइवेट जेट के सामने थी। ट्रोलिंग में कहा गया कि मैं एक केयरलेस मां हूं, जो अपने बच्चे की देखभाल के लिए नैनी रखती है। किसी भी चीज को लेकर फैसला देने वाले लोगों आप मेरी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। कृपया इस बात का ध्यान रखें मैं इस वक्त आपको वह उंगुली दिखा रही हूं जो मेरे दिमाग में रहती है।”

शो में करीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि सैफ अली खान बेटे तैमूर को कभी अकेला नहीं छोड़ते हैं। करीना ने कहा, ”वह तैमूर को लेकर काफी समर्पित हैं। मुझे उन्हें धक्का देना पड़ता है। वो शूट के लिए भुज जा रहे थे लेकिन वह कह रहे थे कि नहीं नहीं, मैं शूट कैसिंल करता हूं, मैं नहीं जाऊंगा। मैं तैमूर को नहीं छोड़ सकता। मैंने उनसे कहा कि तुम्हें जाना चाहिए। तुम्हें काम करना चाहिए।”

करियर की बात करें तो अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में भी करीना कपूर खान नजर आएंगी।

करीना कपूर की ऐसी तस्‍वीरें देखकर भड़क गए फैन्स, बोले- कंकाल लग रही हो, कुछ खा लिया करो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खलनायिकाओं की शान, जिसकी एक कांटे ने ली जान
2 Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full Movie: क्या Tamilrockers फिल्म अनिल-सोनम कपूर की फिल्म को भी कर देगा लीक?
3 ‘एक रात के 1 करोड़ देने जैसी वाहियात बातें कर रहे लोग’, एक्ट्रेस का छलका दर्द
जस्‍ट नाउ
X