ताज़ा खबर
 

जब कपूर और देओल्स में छिड़ गई थी जंग, बॉबी की बीवी से लड़ने मैदान में उतर गई थीं मम्मी संग करीना कपूर

Kareena Kapoor, Babita: एक फिल्म की शूटिंग के वक्त करीना की मॉम ने करीना के को-एक्टर से ऐसे लहजे में बात करी कि एक्टर की वाइफ को ये बात बुरी तरह चुभ गई।

Kareena Kapoor, Babita Kapoor, Bobby Deol, Kareena Kapoor Ugly Fight With Bobby Deol, Bobby Deol Wife, battle between Kapoor and Deols, Kareena with Mummy Babita, Babita Kapoor fight Bobby's wife, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsकरीना कपूर, बबीता कपूर औऱ बॉबी देओल

Kareena Kapoor, Bobby Deol, Babita: एक वक्त था जब करीना कपूर की मॉम बबीता  (Babita) उनके साथ शुरुआती दौर में उनकी हर फिल्म सेट पर जाती थीं। रिफ्यूजी, कहो ना प्यार है (बाद में करीना ने फिल्म छोड़ दी थी) औऱ अजनबी फिल्म की शूटिंग के वक्त करीना की मॉम उनके साथ रहीं। एक फिल्म की शूटिंग के वक्त करीना की मॉम ने करीना के को-एक्टर से ऐसे लहजे में बात करी कि एक्टर की वाइफ को ये बात बुरी तरह चुभ गई।

दरअसल, बात उस वक्त की है जब करीना कपूर एक्टर बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘अजनबी’ में काम कर रही थीं। इस फिल्म में करीना और बॉबी के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बिपाशा बासु (Bipasha Basu) भी थे। फिल्म में एक सीन शूट होना था जो कि करीना और बॉबी के बीच था। सेट पर ही करीना की मॉम भी आई थीं। सीन डायरेक्टर के मुताबिक ठीक ठाक ओके हो गया। लेकिन बबीता को वह सीन पसंद नहीं आया।

उन्हें लग रहा था कि करीना की तरफ से तो सीन सही जा रहा है, लेकिन बॉबी सीन को ठीक से नहीं कर रहे हैं। ऐसे में करीना की मॉम बबीता ने सीन को रीटेक करने को कहा। सीन रीटेक किया जा रहा था तभी बबीता डायरेक्टर की तरह बॉबी को सीन समझाने लगीं। बॉबी भी तहजीब के  साथ सब सुनते जा रहे थे।

अब बबीता के बोल चाल का ढंग थोड़ा गड़बड़ होने लगा, जो कि सेट पर ही बैठीं बॉबी की पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) को बहुत अखरा। जब करीना की मॉम का बोलने का तरीका बहुत खऱाब होने लगा तो बॉबी की पत्नी तान्या भी मैदान में आ गईं और उन्होंने भी करीना की मॉम को खरी खोटी सुना दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक- जब करीना ने बॉबी की वाइफ को अपनी मां के साथ ऐसे बर्ताव करते देखा तो करीना भी भड़क कईं और दोनों की आपस में ही भिड़ंत हो गई। कहा ये भी जाता है कि उस दिन करीना औऱ तान्या के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच हाथापाई होते होते बची। क्योंकि बीच में तुरंत अक्षय कुमार आ गए औऱ उन्होंने मामले को शांत किया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ठुकरा दिया था Bigg Boss का ऑफर, इस सवाल के चलते नहीं बन पाई थी बात, जानिये…
2 KBC-12: अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ऑडिशन में आईं 3 करोड़ से ज्यादा एंट्री, लॉकडाउन में बना रिकॉर्ड
3 मलाइका अरोड़ा का पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरी बिल्डिंग सील, एक्ट्रेस ने कर रखा है खुद को सेल्फ क्वारन्टाइन