ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान ने शेयर कीं तैमूर की बातें, बताया- तैमूर को क्रिकेट सिखा रहे हैं सैफ

करीना ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर को लेकर भी खूब सारी बातें कीं। करीना ने पति सैफ को लेकर कहा कि वह काफी खुशनसीब हैं कि उनके पार्टनर बहुत की सपोर्टिव हैं। करीना इसके चलते सैफ को शुक्रिया कहती हैं।

करीना कपूर और तैमूर

करीना कपूर खान हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट पर पहुंचीं। दरअसल ये इवेंट UNICEF का था। करीना UNICEF के साथ कई सालों से जुड़ी हैं, जिसके तहत UNICEF के जरिए कई तरह के सोशल इशूज पर अवेयरनेस फैलाने का काम किया जाता है। इसके चलते UNICEF के एक इवेंट पर करीना ने शिरकत की। करीना ने इस दौरान पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर को लेकर भी खूब सारी बातें कीं। करीना ने पति सैफ को लेकर कहा कि वह काफी खुशनसीब हैं कि उनके पार्टनर बहुत की सपोर्टिव हैं। करीना इसके चलते सैफ को शुक्रिया कहती हैं।

करीना आगे कहती हैं- हमें इस भार को उठाना है। यह सच है कि जो मां कर सकती है वह पिता नहीं कर सकता। वहीं पिता बच्चे के लिए वह सब कर सकता है जो एक मां नहीं कर सकती। तैमूर अपनी मां के साथ टाइम बिताना बहुत पसंद करता है। वहीं मैं उसे लाड प्यार में बहुत बिगाड़ देती हूं। लेकिन उसके पिता उसे क्रिकेट सिखाते हैं और सिखा रहे हैं। तो ऐसे में हम दोनों इसे बैलेंस कर रहे हैं। जब मैं तैमूर के आस-पास नहीं होती तो सैफ उसके पास होते हैं। वह उस दौरान घर में रहने की कोशिश करते हैं।’

करीना अपनी प्रेगनेंसी को लेकर आगे कहती हैं- मेर प्रेगनेंसी के 9 महीने के दौरान मुझे अहसास हुआ कि एक मां और नवजात के बीच की फीलिंग्स कीतनी प्यारी होती हैं। तैमूर के जन्म के दौरान डॉक्टर्स की टीम और नर्स इन सब का साथ पाकर मैं ब्लैस्ड थी। दूसरा पति का सपोर्ट जो मुझे बहुत मिला। मुझे मददकारों का एक पूरा सेट मिला। वहीं ग्रांडपेरेंट्स भी हमेशा मेरा साथ देने के लिए हमेशा मेरे साथ रहे।

तैमूर और सैफ-करीना की ये तस्वीरें देख आप भी कहेंगे, सो क्यूट

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App