ताज़ा खबर
 

सैफ-करीना के घर आया नया मेहमान, ‘बेबो’ ने दोबारा बेटे को दिया जन्म

Kareena Kapoor: करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आज एक बेटे ने जन्म लिया है। रणधीर कपूर ने इसकी जानकारी दी। 

kareena kapoor, kareena kapoor baby, kareena kapoor baby boyकरीना कपूर न दूसरी बार एक बेटे को जन्म दिया है (Photo- Kareena Kapoor/Instagram)

Kareena Kapoor Baby: करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आज एक बेटे ने जन्म लिया है। यह दूसरी बार है जब करीना ने बेटे को जन्म दिया है। उनके पहले बेटे का नाम तैमूर है जो हाल फिलहाल में ही 4 साल के हुए हैं। रणधीर कपूर ने हमारे सहयोगी इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रविवार सुबह एक बेटे को जन्म दिया है। इस ख़बर से पूरे पटौदी खानदान सहित कपूर परिवार में खुशी की लहर है। फैंस भी काफी उत्सुक हैं और सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 में हुआ था। तैमूर अपनी क्यूटनेस को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और सबसे ज़्यादा चर्चित स्टार किड माने जाते हैं। करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पिछले साल बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारा परिवार अब बढ़ने जा रहा है। सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।’

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान जो काम करने का जज़्बा दिखाया, वो काफी इंस्पायरिंग है। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ फिल्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूट पूरी की। उन्हें कई ब्रांड्स के लिए भी शूट करते देखा गया। इस बीच वो अपने रेडियो शो, ‘What Women Want’ को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी रहीं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही उन्होंने प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर एक किताब लिख डाली। हालांकि उनकी किताब, ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ अभी प्रकाशित नहीं हुई है।

 

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने के अनुभवों पर अपनी बात रखते हुए कहा था, ‘चाहे वो मेरी प्रेग्नेंसी का वक्त हो या उसके बाद का वक्त..यह अक्सर कहा जाता है लेकिन क्या ये कहीं लिखा है कि प्रेग्नेंट महिलाएं काम नहीं कर सकतीं? सच्ची बात तो ये है कि आप जितना एक्टिव रहती हैं, आपका बच्चा भी उतना ही स्वस्थ होता है और मां को भी खुशी मिलती है। प्रेग्नेंसी के बाद भी जब आपको लगे कि आप फिट हैं तो आपको वो सब करना चाहिए जो आप चाहती हैं।’

 

40 वर्षीय करीना का कहना है कि मां को अपने काम और बच्चों को समय देने के बीच एक संतुलन बनाकर चलना चाहिए और उन्हें गर्व है कि वो एक वर्किंग मदर हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी।

Next Stories
1 अमिताभ-अक्षय को धमकाते हो और लता मंगेशकर की जांच कराते हो- रजत शर्मा ने मारा ताना तो लोग करने लगे ऐसे सवाल
2 राहुल गांधी को संविधान का क, ख, ग, नहीं पता, आपको पढ़ा दिया उसने- किसान नेता ने पूछा सवाल तो भड़क गए संबित पात्रा
3 पंचायत में जाते हैं तो आपका रंग थोड़ा बदल जाता है- रिपोर्टर ने राकेश टिकैत से पूछा ऐसा सवाल; देखिये क्या मिला ज़वाब
ये पढ़ा क्या?
X