scorecardresearch

ट्रोल ने करीना कपूर-अमृता अरोड़ा को बुड्ढी कह उड़ाया मज़ाक, मिला ऐसा जवाब

अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने करण जौहर की पार्टी के बाद एक फोटो शेयर की थी। जिस पर उन्हे एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की

kareena kapoor, amrta arora, bollywood
अमृता अरोड़ा ने ट्रोलर की लगाई क्लास( image: amuaroraofficial)

फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर और उनके वीरे यानी अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा एक साथ पहुंची थीं। बेबो, अमृता और मलाइका तीनों बहुत ही कमाल के दोस्त हैं। और तीनों अक्सर साथ में नजर आती हैं और हॉलीडे मनाती हैं। इन तीनों कि तिकड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और इसके साथ ही बॉलीवुड में भी इनकी दोस्ती का अलग ही जलवा हैं। ऐसे में हाल ही में जब ये तिकड़ी करण जौहर के जन्मदिन पर साथ में पहुंची तो वायरल हो रही तस्वीरों में लोग अमृता अरोड़ा का मजाक उड़ा रहे हैं।

अमृता ने शेयर की फोटो: दरअसल पार्टी में की एक तस्वीर अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिस पर उन्होंने तीनों के लुक को लेकर चर्चा की साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि वह सभी करिश्मा कपूर को बहुत मिस कर रहीं हैं। इस फोटो में तीनों अपने स्टाइलिश आउटफिट को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस फोटो को लेकर यूजर्स ने अमृता को ट्रोल करने की कोशिश की।

अमृता अरोड़ा पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट: फिल्म अभिनेत्री अमृता अरोड़ा को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में अभिनेत्री की फोटो पर कुछ भद्दे कमेंट कर दिए गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘3 बुड्ढियां’, और साथ ही एक हंसने वाली इमोजी भी बना दी। जिस पर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भड़क गईं और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी।

अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब: अमृता अरोड़ा ने ट्रोल करने वाले को अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस कमेंट का अभिनेत्री ने स्क्रीन शॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और इसके साथ ही यूजर को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है। एक्ट्रेस ने लिखा,’मैं कभी भी कमेंट्स चेक नहीं करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हो रहा था। तो यहां पर बुड्ढी का मतलब बेइज्जती करना है। लेकिन मेरे लिए ये एक शब्द है,जिसका मतलब बूढ़ा होना है। हां,हम बड़े हो गए हैं समझदार हैं लेकिन तुम बेनाम,बेशक्ल,कम उम्र हो। क्या ये सब तुम हो?’

वजन बढ़ने पर भी अमृता हुईं थी ट्रोल: अमृता अरोड़ा ने इसी के साथ एक और भी पोस्ट किया जिसमें वह लिखती हैं,’कुछ लोगों ने मेरे वेट बढ़ने पर भी कमेंट किया है। लेकिन मैंने इसे बढ़ाया है और मुझे इससे प्यार है। मेरा वजन मेरी परेशानी है। आजकल हर चीज एक परेशानी ही बनती जा रही है। तो चलिए आप ऐसा करते रहिए लेकिन मैं अब नाम के साथ उसके बारे में लिखूंगी। ठीक है।’

करीना ने लगाई ट्रोलर की क्लास: जब बात बेस्ट फ्रेंड अमृता की हो तो करीना कपूर खान चुप कैसे बैठ सकती हैं। करीना कपूर अमृता के हेटर्स को जवाब देते हुए लिखती हैं, वजन बढ़ने के बाद लोगों ने बहुत सुनाया है। लेकिन हमारी सारी दिक्कतें कब से सबकी दिक्कतें बनने लगी। इस सबका जिम्मेदार सोशल मीडिया है। इसी के साथ करीना ने अमृता की फोटो पर प्यारा सा कमेंट भी किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.