ताज़ा खबर
 

नागिन 2 के एक्टर करणवीर बोहरा ने पत्नी और दोनों बच्चियों के साथ फोटो की शेयर, दिया इमोशनल मैसेज

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए मैसेज में उन्होंने पत्नी और ट्विंस के लिए बर्थडे विश दी है। फोटो को दिया गया कैप्शन आपके दिल को पिघला देगा।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 1:48 PM
करणवीर बोहरा ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं। (Image Source: Instagram)

मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अपनी पत्नियों और बच्चियों को लेकर कई बार अपनी भावनाएं व्यक्त करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो अपलोड की है जिसमें वो अपनी पत्नी और बच्चियों को लेकर काफी अच्छा मैसेज लिखा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए मैसेज में उन्होंने पत्नी और ट्विंस के लिए बर्थडे विश दी है। फोटो को दिया गया कैप्शन आपके दिल को पिघला देगा। उन्होंने लिखा- स्वीटी मैं क्या कहूं… यह सबसे अच्छा गिफ्ट है जिसे भगवान ने तुम्हारे बर्थडे पर तुम्हे (और मुझे भी) दिया है। जब भी मैं उन्हें तुम्हारे साथ देखता हूं और देखता हूं कि तुम कितनी प्यारी मां हो। तुम्हारे पास प्यार देने का चार्म है जिसे तुम परिवार, मुझे और हमारे बच्चों जो हमारी दुनिया है पर लुटाती हो। तुम सभी को प्यार देती हो। मैं विश करता हूं कि तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां और सफलता मिले। करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू हाल ही में दो जुड़वा बच्चियों के पैरेंट्स बने हैं। कपल के घर 19 अक्टूबर को वैंकूवर में दो खूबसूरत बच्चियां आई थीं।

बता दें कि हाल ही में दो बच्चियों के पापा बने करणवीर वोहरा ने अभी तक अपनी दोनों प्रिंसेस की शक्ल तो नहीं दिखाई है। लेकिन अपनी दोस्त श्वेता तिवारी के बेबी बंप के साथ तस्वीरें खूब खिंचवा रहे हैं। जी हां कसौटी जिंदगी की सीरियल में साथ काम कर चुके करणवीर वोहरा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करण श्वेता तिवारी के बेबी बंप के सामने बैठ कर पोज करते दिख रहे हैं।

करण हाथ जोड़ कर श्वेता के आगे बैठ हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, अपने….खेलने का इंतजार नहीं कर सकता मैं। इसके साथ ही उन्होंने श्वेता के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, मौमा ये बेबी मुझे क्या कहकर बुलाएगा। क्योंकि वैसे तो मैं आपका दोस्त हूं लेकिन आपको मम्मी कहकर बुलाता हूं। मैं इस महिला से बहुत प्यार करता हूं। आप दुनिया में सबसे अच्छी हैं।

दिवाली के बाद से पूरी टीवी इंडस्ट्री के लोग एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं और अपनी अच्छी-अच्छी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच करण ने श्वेता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि करण श्वेता के साथ कसौटी जिंदगी की शो में काम कर चुके हैं।

बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App