ताज़ा खबर
 

करण पटेल ने ओमपुरी को कहा- अपनी बकवास अपने पास रखो, कुछ काम कर लो

केवल परेश रावल ही नहीं इंडस्ट्री के कई लोगों ने ओमपुरी के इस बयान पर आपत्ति जताई है। ये हैं मोहब्बतें के रमन यानि करण पटेल ने भी उनके इस बयान का विरोध किया है। करण ने ट्वीट किया- एक्टर ओमपुरी ये कोई चाइना गेट फिल्म नहीं है... इसीलिए अपनी बकवास को बंद करें औ

करण पटेल ने ओमपुरी को ट्विटर पर दिया करारा जवाब। Photo Source: Instagram

भारतीय सैनिकों पर दिए अपने विवादित बयान की वजह से ओमपुरी सभी के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें चारों तरफ से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक तरफ पूरा देश अपने सैनिकों को खोने की वजह से शोक में है। वहीं ऐसे समय पर ओमपुरी ने शहीद सैनिकों का अपमान कर दिया। एक मशहूर राष्ट्रीय चैनल पर पुरी ने कहा कि किसने कहा था भारतीय सैनिकों को सेना में भर्ती होने के लिए? किसने उन्हें हथियार उठाने के लिए बोला था? एक्टर इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मैं 15-20 मानव बम को पाकिस्तान भेजकर वहां धमाका कर दूंगा। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान का विभाजन केवल देश का नहीं बल्कि परिवारों का विभाजन था। अपने इस बयान की वजह से उन्होंने केवल अपने लिए विरोध पैदा कर लिया है। उनके इस बयान का तुरंत विरोध होना शुरू हो गया। परेश रावल ने ट्वीट करके कहा- मुझे उम्मीद नहीं थी कि ओमपुरी जी जैसे शख्स इतना शर्मनाक बयान देंगे।

अभिनेता ओम पुरी ने जवानों की शहादत पर दिया विवादास्पद बयान; कहा- “किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक

केवल परेश रावल ही नहीं इंडस्ट्री के कई लोगों ने ओमपुरी के इस बयान पर आपत्ति जताई है। ये हैं मोहब्बतें के रमन यानि करण पटेल ने भी उनके इस बयान का विरोध किया है। करण ने ट्वीट किया- एक्टर ओमपुरी ये कोई चाइना गेट फिल्म नहीं है… इसीलिए अपनी बकवास को बंद करें और अपने अजीब सुझाव को अपने पास रखें। कुछ काम कर लो। ये काफी गुस्से से भरा ट्वीट है। करण पटेल कई मामलों पर अपने विचार रखने के लिए जाने जाते हैं।

Read Also: शहीद सैनिकों पर टिप्पणी करने को लेकर ओम पुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज

गौरतलब है कि ओम पुरी सोमवार को एक चैनल पर पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर हो रही चर्चा में हिस्सा ले रहे थे। इसी चर्चा के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्तानी एक्टर के पक्ष में अपना मत रखा। चर्चा में एंकर की बातों का जवाब देते हुए ओम पुरी ने कहा कि आप लोग (भारतीय) कैसी घटिया-घटिया फिल्में बनाकर पाकिस्तान पर थूकते रहे हो, बेशर्मों। इसके बाद ओम पुरी ने कहा कि तुम लोग भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलस्तीन बनाना चाहते हो। हिंदुस्तान में 22 करोड़ मुसलमान भाई रहते हैं इनके रिश्तेदार वहां रहते हैं और पाकिस्तान वालों के रिश्तेदार यहां रहते हैं। तुम उन्हें क्यों भड़काना चाहते हो।

Read Also: उरी के शहीद को लेकर ओम पुरी की टिप्‍पणी से भड़का सोशल मीडिया, अनुपम खेर ने लिखा- मैं आपकी इज्‍जत करता था लेकिन…

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए इस महीने कौन सी फिल्में होंगी रिलीज, स्टार कास्ट के अलावा क्यों हैं खास, जानिए
2 ‘इश्क जुनून’ का ट्रेलर जारी, पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐसी कहानी
3 शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आलोक नाथ का बेटा गिरफ्तार, ट्विटर पर आई “संस्कारी” जोक्स की बाढ़