Karan Patel Shares Katrina Kaif Video From IIFA 2017 Getting Viral on Internet - ...जब IIFA 2017 में एक ही समय में दो-दो दिखीं कैटरीना कैफ! देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

…जब IIFA 2017 में एक ही समय में दो-दो दिखीं कैटरीना कैफ! देखें वीडियो

करण ने आइफ अवॉर्ड्स 2017 से कैटरीना कैफ का एख ऐसा वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक ओर जहां कैटरीना स्टेज पर बेस्ट एक्टर को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 6:04 PM
करण पटेल द्वारा ट्विटर पर डाला गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ से पंगा ले लिया है। करण ने आइफ अवॉर्ड्स 2017 से कैटरीना कैफ का एख ऐसा वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक ओर जहां कैटरीना स्टेज पर बेस्ट एक्टर को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे शॉट में कैटरीना ही शाहिद कपूर के साथ ऑडियंस के बीच गाउन में बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो में ऐसा लगता है कि कैटरीना ही दो जगह एक साथ मौजूद हैं, लेकिन बता दें कि यह वीडियो महज एडिटिंग की गलती है। करण ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा है एक से भले दो आलिया। करण के इस ट्वीट को उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी दिव्यंका त्रिपाठी ने रीट्वीट किया है।

करण पटेल द्वारा ट्विटर पर डाला गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। हालांकि ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ ने अब तक इस वीडियो पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दिव्यंका द्वारा इस वीडियो को रीट्वीट किए जाने के बाद अनीता हसनंदानी ने भी करण के इस ट्वीट पर इमोटिकॉन के जरिये रिप्लाई किया है। मालूम हो कि इस साल यह अवॉर्ड शो न्यूयॉर्क में आयोजित कराए गए थे और इसमें शाहिद कपूर को उड़ता पंजाब में उनके काम के लिए बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को इसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था।

वीडियो देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित आईफा 2017 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार विमान परिचारिका नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘नीरजा’ के हिस्से में आया। वहीं अनिरुद्दध रॉय चौधरी को ‘पिंक’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार दिया गया। दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आईफा रॉक्स के मंच पर जब एक पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे तो वह फिसल गए। हालांकि फिर भी वह मुस्कुराते रहे।