ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर करण पटेल ने कपिल शर्मा को कहा- सफलता के वाबजूद पैर जमीन पर रखने चाहिए

इस समय कपिल ने पूरे विवाद पर चुप्पी साधी हुई है। कपिल के बारे में ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि वो सेट पर लेट आते हैं जिसकी वजह से सेलिब्रिटिज को शूटिंग के लिए घंटो इंतजार करना पड़ता था।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 11:10 am

जब से यह खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा ने अपने टीम मेंबर्स के साथ फ्लाइट में बदसलूकी की थी। तभी से इस मामले को लेकर रोज नए खुलासे और कयास लगाए जाते रहते हैं। इस लड़ाई के बाद अली असगर. चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और डॉक्टर गुलाटी ने शो से दूरी बना ली थी। जिसके बाद से खबर है कि शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। इतनी कि यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। इसी वजह से सोनी चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। चैनल का कहना है कि अपने टीम मेट्स और पहले वाली टीआरपी को वापस लाओ। अगर कपिल ऐसा नहीं कर पाते हैं तो चैनल उनका कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू नहीं करेगी जो इसी महीने खत्म होने वाला है।

वर्तमान में चल रही खबरों पर अपना नजरिया रखने वाले ये हैं मोहब्बतें के रमन भल्ला अब कपिल और सुनील की लड़ाई में कूद गए हैं। करण पटेल ने एक आर्टिकल का स्क्रिनशॉट लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा है- कपिल शर्मा का मामला इस बात को साबित करता है कि अगर आप चाहते हैं कि कुछ देर के लिए नहीं बल्कि आजीवन आपको प्यार और इज्जत मिले तो केवल एक साधारण सी चीज करें। अपनी सफलता के बावजूद अपने पैरों को जमीन पर रखें। करण के कमेंट के बाद उनकी करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- सही कहा। वहीं इस समय कपिल ने पूरे विवाद पर चुप्पी साधी हुई है। कपिल के बारे में ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि वो सेट पर लेट आते हैं जिसकी वजह से सेलिब्रिटिज को शूटिंग के लिए घंटो इंतजार करना पड़ता था।

हाल ही में अफवाह चल रही थी कि सुनील शो में वापसी करने वाले हैं। लेकिन यह खबर गलत साबित हुई थी। यह भी कहा जा रहा था कि चैनल ने सुनील ग्रोवर की फीस बढ़ाई है इसलिए वह शो पर वासप आ रहे हैं। लेकिन अब साफ हो चुका है सुनील ग्रोवर वापसी के मूड में नहीं हैं।

सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए सुनील ने साफ किया कि वह द कपिल शर्मा शो टीम ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। सुनील ने बुधवार को ट्विटर पर के जरिए अपना मैसेज दिया। उन्होंने लिखा, मेरी मंशा गर्व के साथ एक्टिंग करने और दर्शकों का मनोरंजन करने की है। मेरे लिए पैसा ही कुछ भी करने की वजह नहीं है।

'द कपिल शर्मा शो' को चैनल की तरफ से मिला एक महीने का अल्टीमेटम?; TRP में लगातार आ रही गिरावट

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App