X

अपनी गलती कुबूल कर रो पड़े दिव्यांका त्रिपाठी के ऑनस्क्रीन पति, वीडियो वायरल

करण पटेल ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के सीरियल 'कहानी घर-घर की' से की थी। करण इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

छोटे परदे के जाने-माने सितारे करण पटेल होस्ट राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात का हिस्सा बनेंगे। शो में करण ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को खुलासा करते हुए भी नजर आएंगे। शो के प्रोमो वीडियो को खुद करण पटेल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वीडियो में करण अपनी गलतियों को स्वीकार कर माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। वीडियो में करण खुद को किसी तरह से संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा, अपनी गलतियो से सीखने का इंतजार न करें, आप मेरी गलती से भी सीख सकते हैं। यह एपिसोड शनिवार यानी की 2 जून को शाम 7 बजे जी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। करण पटेल को उनके गुस्से के लिए भी जाना जाता है इसलिए लोग उन्हें एंग्री यंग मैन भी कहते हैं, सेट पर लोगों के साथ बर्ताव को लेकर करण पर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं। वीडियो को एक दिन में 94 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।


प्रोमो वीडियो में राजीव कहते हुए नजर आ रहे हैं, करण पटेल सेट पर लेट पहुंचते हैं, सेट पर दारू पीते हैं, सेट पर को-एक्टर्स के साथ बत्तमीजी से बात करते हैं। यही कुछ कारणों से शो बंद हो गया था। जिस पर करण कहते हैं, सिर-फिरा बत्तमीज एक्टर। सभी की बर्दाश्त करने की हदें पार हो चुकी थीं। बहुत सारी गलतियां कीं, मैं उन सभी लोगों से पूरे दिल से माफी मांगता हूं। करण पटेल ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ से की थी। करण इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। करण के साथ दिव्यांका त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं।

  • Tags: Karan Patel,