ताज़ा खबर
 

करण पटेल बर्थडे: अपनी बायोपिक में रणवीर सिंह को देखना चाहते हैं ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन

Karan Patel Birthday: करण को फिट एंड एक्टिव रहने का शौक है, वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।
Author नई दिल्ली | November 23, 2016 13:22 pm

करण पटेल छोटे पर्दे के कुछ सबसे चहेते चेहरों में से एक हैं। स्टार प्लस चैनल के शो ये हैं मोहब्बतें में रमन कुमार भल्ला का किरदार निभाने वाले करण का आज (23 नवंबर) को जन्मदिन है। करण करण ने अपने करियर की शुरूआत सन 2000 में शो ‘कहानी घर घर की’ से की थी। आज करण छोटे पर्दे के एक चर्चित चेहरा है। करण को फिट एंड एक्टिव रहने का शौक है, वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ये हैं मोहब्बतें में वह दिव्यंका त्रिपाठी के अपोजिट नजर आते हैं। करण चाहतें हैं कि यदि कभी उनकी जिंदगी पर कोई बायोपिक बने तो उनमें उनका रोल रणवीर सिंह प्ले करें। खाने-पीने की बात करें तो करण को अमेरिकन फास्ट फूड बहुत पसंद है और जब वह दिल्ली में होते हैं तो कबाब और पराठे में उनका दिल लगता है।

करम को यूं तो टीवी देखने का कम ही मौका मिलता है, लेकिन सुपरहीरो बैटमैन उनका फेवरेट कैरेक्टर है। इश्क मोहब्बत के मामले में करण टीवी इंडस्ट्री से अपनी फ्रेंड दृष्टि धामी के साथ डेट पर जाना चाहते हैं, लेकिन अगर बॉलीवुड की बात है तो उनकी च्वॉइस माधुरी दीक्षित हैं। करण ने किशोर नमित स्कूल से एक्टिंग सीखी है और लंडन स्कूल ऑफ आर्ट्स में भी पढ़ चुके हैं। डांसिग के मामले में भी एक मजबूत खिलाड़ी करण ने शिमेक डावर्स डांस क्लास से डांस सीखा है। उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या ज्यादा है, जो कि उनकी फिजीक और लुक्स की दीवानी है। तो आइए देखते हैं करण के बर्थडे पर उनकी कुछ शानदार तस्वीरें।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.