ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें के करण पटेल ने ग्रीस में मनाई अपनी वेडिंग एनीवसरी

करण पटेल ये हैं मोहब्बतें सीरियल में काम कर रहे हैं। इस सीरियल में वह रमन भल्ला का रोल प्ले कर रहे हैं।

करण और अकिंता की शादी साल 2015 में हुई थी और वक्त के साथ इन दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया है।

टीवी एक्टर करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस बार यह कपल अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए ग्रीस पहुंचा है। इन दिनों करण अपने काम से ब्रेक लेकर ग्रीस में एंजॉय कर रहे हैं। करण और अंकिता ने अपने इस वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में करण और अंकिता एक साथ बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस कपल को यूरोप काफी पसंद हैं। पिछले साल करण और अकिंता ने अपनी पहली सालगिरह लंदन में मनाई थी। करण और अकिंता की शादी साल 2015 में हुई थी और वक्त के साथ इन दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया है।

कुछ दिनों पहले अंकिता ने वर्कआउट के दौरान की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अंकिता को दर्शक देखा एक ख्वाब, संजदा तेरे प्यार और केसर सीरियल में देख चुके हैं। इसके अलावा अंकिता फिल्म एक्शन जैक्शन और अकिरा में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं करण पटेल ये हैं मोहब्बतें सीरियल में काम कर रहे हैं। इस सीरियल में वह रमन भल्ला का रोल प्ले कर रहे हैं।

इस सीरियल से करण को काफी लोकप्रियता मिली हैं और उनकी काफी फैन फोलॉइंग भी है। दर्शकों को करण और दिव्यांका त्रिपाठी की आॅन स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद ही पसंद हैं। करण ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल कहानी घर-घर से की थी। रमन भल्ला के रोल के लिए उन्हें लगातार तीन साल तक जी गोल्ड अवॉर्ड का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिला।

इतना ही नहीं साल 2015 में करण को इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड के दौरान बेस्ट रोमांटिक एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। सीरियल ये हैं मोहब्बते की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं हैं बल्कि इंडोनेशिया में भी है। कुछ दिनों पहले करण के साथ उनके कुछ को स्टार इस सीरियल के प्रमोशन के लिए इंडोनेशिया भी गए थे।

The Mykonos Sunset 🌕 #greecelove

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App