ताज़ा खबर
 

अंकिता लोखांडे और करण पटेल ने इंडोनेशिया में दी यह लाइव परफॉर्मेंस, देखिए वीडियो और तस्वीरें

यह दोनों जकार्ता में एन टीवी के लिए मालाम इनि नाम के इवेंट के लिए परफॉर्म कर रहे थे। अंकिता ने इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 16:04 pm
अंकिता लोखांडे और करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के जाने-पहचाने चेहरों में से एक हैं। हाल ही में दोनों ने इंडोनेशिया में एक थिएट्रिकल शो में लाइव परफॉर्म किया।

अंकिता लोखांडे और करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के जाने-पहचाने चेहरों में से एक हैं। हाल ही में दोनों ने इंडोनेशिया में एक थिएट्रिकल शो में लाइव परफॉर्म किया। बता दें कि यह दोनों टीवी स्टार्स इंडोनेशिया में काफी पॉपुलर हैं, और डब किए गए भारतीय टीवी शो वहां खूब देखे जाते हैं। ये हैं मोहब्बतें, मेरी आशिकी तुमसे ही, पवित्र रिश्ता और कुमकुम भाग्य कुछ ऐसे शो हैं जिनकी डबिंग की जाती है। यह सभी शो एक इंडोनेशियाई चैनल पर डब करने के बाद प्रसारित किए जाते हैं।

यह दोनों जकार्ता में एन टीवी के लिए मालाम इनि नाम के इवेंट के लिए परफॉर्म कर रहे थे। अंकिता ने इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- कभी भी थिएटर करने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन अब यह कर रही हूं… बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और नर्वस भी। कोई रीटेक नहीं सिर्फ एक टेक, तो मैं आ रही हूं केन डेडेस क क्वीन, आज की रात इंडोनेशिया में। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने काफी लो प्रोफाइल शो किए हैं। पिछले तीन साल में वह पहली बार इतने विशाल मंच पर परफॉर्म करेंगी। शो से जुड़े कुछ वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए जा रहे हैं।

वहीं करण की बात करें तो उनको फिट एंड एक्टिव रहने का शौक है, वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ये हैं मोहब्बतें में वह दिव्यंका त्रिपाठी के अपोजिट नजर आते हैं। करण चाहतें हैं कि यदि कभी उनकी जिंदगी पर कोई बायोपिक बने तो उनमें उनका रोल रणवीर सिंह प्ले करें। खाने-पीने की बात करें तो करण को अमेरिकन फास्ट फूड बहुत पसंद है और जब वह दिल्ली में होते हैं तो कबाब और पराठे में उनका दिल लगता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.