scorecardresearch

“मेरे जाने के बाद 11 महीने से घर में एक गैर मर्द…” करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

करण मेहरा ने कहा है कि इतने सालों से निशा उन्हें धोखा दे रही थीं, यहां तक कि पिछले 11 महीनों से उनके घर में कोई दूसरा शख्स रह रहा है।

karan mehra
एक्टर करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) बीते कुछ महीनों से अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते साल निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इस दौरान करण को जेल तक जाना पड़ गया था।

करण मेहरा ने अब तक कई बार रिश्ता बचाने की कोशिश की और साथ ही ऊपर लगे इन आरोपों को गलत साबित करना चाहा। हालांकि वो कभी इस बारे में कुछ ज़्यादा बोलते नर नहीं आये। लेकिन अब करण मेहरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। करण ने निशा पर इस बार कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

करण ने लगाए निशा पर कई बड़े आरोप: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, मैंने सबकुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया। हमने नये सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की। अब पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है। वो अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है। सब लोगों को पता है और अब मैं अपनी लड़ाई लडूंगा।’

करण ने लगाया बेटे को छीनने का आरोप: करण मेहरा आगे कहते हैं, ‘मैं उनकी बेवफाई साबित करके रहूंगा किसी भी हाल में। उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया, मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला, अब मैं चुप नहीं रहूंगा। मैं अपना सब कुछ अब वापस लेकर रहूंगा। पिछले एक साल में मैं भयानक दर्द से गुजरा हूं, अब और नहीं।’

एक्टर ने निशा के दोस्तों पर किया केस: एक्टर ने साथ ही ये भी खुलासा किया कि उन्होंने निशा का साथ देने वाले उनके 3 दोस्तों पर भी मानहानि का मुकदमा कर दिया है। करण के मुताबिक ये कदम उठाना जरूरी था। क्योकि जब निशा कुछ गलत कर रही थी तब उनके दोस्तों ने भी उनका साथ दिया था जो हमारे लिए सही नहीं था।

लॉकअप के दौरान निशा ने किया था बड़ा खुलासा: निशा रावल ने कंगना के लॉकअप शो के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि शादीशुदा होने के बावजूद मेरे अफेयर किसी के साथ हो गया था, वो मेरा ही अच्छा दोस्त था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट