scorecardresearch

मेरा बेटा कहां है कुछ पता नहीं, पड़ोसियों ने भी नहीं देखा- निशा रावल से विवाद के बीच करण मेहरा का दावा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करन मेहरा अपनी एक्स वाइफ निशा रावल के साथ तलाक का केस लड़ रहे हैं।

मेरा बेटा कहां है कुछ पता नहीं, पड़ोसियों ने भी नहीं देखा- निशा रावल से विवाद के बीच करण मेहरा का दावा
निशा रावल और करण मेहरा (Instagram-Karan Mehra/Nisha Rawal)

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा और उनकी पूर्व पत्नी निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में आया टकराव आए दिन सुर्खियों में रहता है। शुरुआत में निशा ने करण पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, बीते दिनों करण ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा पर अपने ही मुंह बोले भाई संग अफेयर का इल्जाम लगाया था।

जिसके बाद निशा ने करण के इल्जाम को बेबुनियाद बताया था। अब हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे काविश को लेकर तमाम बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि करीब एक साल से उन्हें अपने बेटे को लेकर कोई भी जानकारी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ये तक नहीं पता कि उनका बेटा है कहां।

बेटे की कोई जानकारी नहीं है

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे अपने बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यहां तक ​​कि मेरे पड़ोसियों ने भी उसे काफी दिनों से नहीं देखा है। मेरे पड़ोसियों को अब मेरा बेटा बिल्कुल नहीं दिखता। पहले तो वो कभी-कभी दिखता था लेकिन पिछले एक साल से उसे किसी ने नहीं देखा। मुझे नहीं पता कि वह किस कंडीशन में होगा। मुझे उसकी बहुत चिंता सताती है।

बदल गया है कविश

एक्टर ने आगे कहा कि वह काफी बदल चुका है। अब वह कैमरा के सामने आने से डरता है। यह बहुत ही अजीब है। क्योंकि इससे पहले वह कैमरे से प्यार करता था। अभिनेता ने कहा कि वह मेरे और निशा के विवाद से डर गया हैं। मुझे नहीं पता मैं जब उससे मिलूंगा तो वह मुझे पहचानेगा या नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उनसे बहुत जल्द मिलूंगा। तलाक की प्रक्रिया अभी चल रही है।

निशा रावल ने करण पर लगाए थे आरोप

बता दें कि 2021 में करण की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा का केस दर्ज सबको चौंका दिया था। इसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ ही घंटों बाद उन्हें जेल से जमानत मिल गई थी। निशा रावल ने आरोप लगाया था कि करण बेटे को मारना चाहते हैं। इसी के साथ निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का भी आरोप लगाया था और ‘लॉक अप’ शो में इस बारे में खुलकर बात की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 03:18:16 pm
अपडेट