ताज़ा खबर
 

फिल्म के चक्कर में करण कुंद्रा ने छोड़ा एमटीवी रोडीज, मुबारकां में अनिल कपूर के साथ आएंगे नजर Photos

फिल्म मुबारकन में करण को काफी अच्छा रोल मिला है। वहीं करण ​लंदन में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ घूमते दिखाई दिए।

करण रोडीज में गैंग लीडर के तौर पर काफी पॉपलुर थे उनकी जगह अब निखिल चिनअप्पा रोडीज में दिखाई दे रहे हैं।

टीवी एक्टर करण कुंद्रा को दर्शक अब तक एमटीवी रोडीज में देखते आए हैं। लेकिन इस बार उन्होंने रोडीज राइजिंग को बीच में ही छोड़ दिया है। करण जल्द ही दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि उन्हें अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में बड़ा रोल मिला है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और राहुल देव जैसे बड़े स्टार्स हैं। करण रोडीज में गैंग लीडर के तौर पर काफी पॉपलुर थे उनकी जगह अब निखिल चिनअप्पा रोडीज में दिखाई दे रहे हैं। इस बार रोडीज आॅडिशन के दौरान करण कई वजह से सुर्खियों में रहे।

आॅडिशन के दौरान करण एक कटंस्टेंट को गुस्से में थप्पड़ मार दिया था। करण ने उस कटंस्टेंट का थप्पड़ इसलि​ए मारा था क्योंकि उससे अपनी बहन का मारा था। करण ने फरवरी में ही अपने फैंस से यह बात शेयर की थी वह जल्द ही यह शो छोड़ने वाले हैं। इस बा​त से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। फिल्म मुबारकन में करण को काफी अच्छा रोल मिला है।

वहीं करण ​लंदन में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ घूमते दिखाई दिए। करण अनीस बज्मी की फिल्म में पंजाबी एनआरआई की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि करण रोडीज को काफी मिस कर रहे हैं इस बात को उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया था। करण ने पिछले महीने लंदन में हुई शूटिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में करण अर्जुन, अनिल और राहुल के साथ नजर आ रहे हैं।

एक लीडिंग से बातचीत के दौरान करण ने कहा, मैं अनिल कपूर की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हर रोज उनसे कुछ सीखता हूं। जब उन्होंने सेट पर मुझसे हाथ मिलाया था इस बात को मैं एक्सपेलेन नहीं कर सकता। सेट पर ऐसा लगता है जैसे एक बड़ी पंजाबी फैमिली इक्ट्ठा आ गई है। हम जोक्स करते हैं, पंजाबी में बाते करते हैं और अनिल सर अपने किस्से बताते हैं। इसके अलावा करण विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1930 में जरीन खान के साथ दिखाई देंगे।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App