ताज़ा खबर
 

करण कुंद्रा अच्छे अभिनेता नहीं थे: एकता

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर 'कितनी मोहब्बत है' के एक्टर करण कुंद्रा की एक्टिंग से इंप्रेस नहीं थीं। लेकिन करण की पॉजिटिविटी से एकता इतनी इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने उसे 2009 में 'कितनी मोहब्बत है' के लिए चुन लिया।
Author मुंबई | October 19, 2015 16:02 pm
करण कुंद्रा की एक्टिंग नहीं पॉजिटिविटी से इंप्रेस हुईं थी एकता

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ‘कितनी मोहब्बत है’ के एक्टर करण कुंद्रा की एक्टिंग से इंप्रेस नहीं थीं। लेकिन करण की पॉजिटिविटी से एकता इतनी इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने उसे 2009 में ‘कितनी मोहब्बत है’ के लिए चुन लिया।

एकता ने कहा कि उन्होंने नौ साल पहले फेसबुक पर करण का प्रोफाइल देखा था। करण ने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। मैंने उसकी तस्वीर अपनी क्रिएटिव टीम के पास भेज कर उसे ऑडिशन के लिए बुलाने को कहा।

एकता के मुताबिक, ‘करण ने चंडीगढ़ में ऑडिशन दिया जिसमें उसने अच्छी एक्टिंग नहीं की थी। ‘लेकिन गजब की पॉजिटिविटी फैलाने के करण के गुण ने एकता का दिल जीत लिया।

अब एकता ने करण को ‘ये कहां आ गए हम’ के लिए कास्ट किया है। एकता के मुताबिक, ‘देश में रॉक स्टॉर की कमी हमेशा रही है। मैंने रॉक स्टार्स पर कई शो किए हैं जो काफी पसंद किए गए हैं।’

यह कार्यक्रम संगीत और प्रेम के बारे में है जिसमें संगीत का अलग सिद्धांत दिखाया गया है। कार्यक्रम का प्रसारण 26 अक्टूबर से किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.