ताज़ा खबर
 

18 साल पुरानी तस्वीर में करण जौहर की गोद में कौन है ये स्टारकिड!

इस तस्वीर में करण जौहर के साथ उनके बेस्टी आदित्य चोपड़ा नजर आ रहे हैं। वहीं करण की गोद में एक बच्चा भी है। पहचानिए ये बच्चा कौन है।

करण जौहर ने शेयर की 18 साल पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में करण एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके बेस्टी आदित्य चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं। पहली नजर में ये बच्चा पहचाना नहीं जाता कि इस तस्वीर में करण की कोद में कौन है। लेकिन ध्यान से देखने पर बच्चे की सूरत में शाहरुख की छवि नजर आती है। करण की गोद में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है। यह तस्वीर करीब 18 साल पुरानी है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए करण लिखते हैं,’अपने बेस्ट फ्रेंड आदी और आर्यन के साथ, समय कैसे बीत जाता है। यह तस्वीर- 18 साल पहले’

हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विंस बच्चों की एक तस्वीर शेयर की। करण फरवरी 2017 में सरोगेसी के जरिए ट्विंस के पिता बने हैं। वहीं करण ने 30 अगस्त को अपने ट्विंस की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। दोनों की तस्वीर को करण नो कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट से शयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरी दुनिया 2.0। यह तस्वीर उनके शेयर करने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अपने प्रीमैच्योर जन्म की वजह से यश और रुही को 50 दिनों तक अस्पताल में ही रखा गया था। निर्माता मार्च में दोनों को घर लाए थे। अपनी मां के नाम पर करण ने बेटी का नाम रुही जबकि अपने स्वर्गीय पिता के नाम पर बेटे को यश नाम दिया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15865 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

With my best friend Adi and God child Aryan! God!! How time flies!!!!! This was 18 years ago

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

खबर है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जलद ही फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म सैराट से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रिमेक होगी। इसको लेकर करण जौहर ने मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले से मदद मांगी। करण चाहते थे कि नागराज उन्हें मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक बनाने में मदद करें। वहीं खबर यह भी है कि नागराज ने करण को फिल्म के रीमेक को लेकर कोई भी मदद देने से इनकार कर दिया है।

My world 2.0

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App