ताज़ा खबर
 

‘कंगना के लायक पहले स्क्रिप्ट तो लाओ’ बोल पड़ीं रंगोली, Kangana Ranaut संग करण जौहर ने जाहिर की थी फिल्म करने की इच्छा!

पद्म श्री पुरस्कार के ऐलान के बाद करण जौहर ने कहा था कि वह कंगना को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहेंगे। इस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने करण जौहर पर ट्वीट के जरिए तंज कसा है।

करण जौहर और कंगना रनौत

बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और बी टाउन की क्वीन कंगना रनौत के बीच चली आई तनातनी से सभी वाकिफ हैं। हालांकि बीते दिनों कंगना रनौत का नाम पद्म श्री पुरस्कार के लिए चुने जाने पर करण जौहर की तरफ से आए रिएक्शन के बाद कयास लगाए लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो सकती हैं। लेकिन अब एक बार फिर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने करण जौहर पर ट्वीट के जरिए तंज कसा है। इससे पहले कंगना भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को निशाने पर लेती रही हैं।

दरअसल, बीते दिनों भारत सरकार द्वारा 141 लोगों को पद्म श्री पुरस्कार देने का ऐलान किया गया। जिसमें करण जौहर और कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। पुरस्कार के ऐलान के बाद करण जौहर ने कहा था कि वह कंगना को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहेंगे। कंगना रनौत को कास्ट करनी की इच्छा पर रंगोली ने ट्वीट किया कि, ‘करण जौहर जी कह तो ऐसे रहे हैं जैसे फोन करने पर कंगना आ जाती है। भाई साब, आपके और मेरे चाहने से क्या होता है, कंगना को तो स्क्रिप्ट चाहिए होती है, कभी होगी आपके पास उनके लायक स्क्रिप्ट?’

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में एक लिंक भी शेयर किया है। यह लिंक उस खबर का है जिसमें करण जौहर ने कंगना के साथ को कास्ट करने की इच्छा जाहिर की थी। करण जौहर ने कंगना रनौत को पद्म श्री अवॉर्ड मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कास्ट करने की इच्छा जाहिर की थी।

बता दें कि, करण जौहर ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा था कि, ‘अगर मेरे पास कोई ऐसी फिल्म है, जिसमें कंगना की जरूरत लगेगी तो मैं सीधा फोन उठाउंगा और फोन कर दूंगा। कंगना और मुझे लेकर मीडिया में जो भी कहा जाता रहा है उन सबको मैं तवज्जो नहीं देता। वह एक एक्टर हैं और मैं फिल्म मेकर हूं। मुझे भरोसा है कि व्यक्तिगत बातें काम के बीच में नहीं आएंगी।’ इससे पहले कंगना की बहन ने आलिया भट्ट द्वारा भेजी गई विशेज का भी मजाक उड़ाया था। आलिया ने कंगना को पद्म श्री मिलने के बाद एक लेटर भेजा था। जिसकी फोटो लेकर रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘ये देखो…आलिया जी ने कंगना को फूल भेजा है, कंगना का तो पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Man Vs Wild: Bear Grylls के साथ जंगल में तूफानी करेंगे थलाइवा, देखें रजनीकांत का फर्स्ट लुक
2 पाकिस्तान में शाहरुख खान की बहन Noor Jehan का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित
3 Salman khan को फैन से बुरा व्यवहार करना पड़ा महंगा! NSUI ने की गोवा में बैन की मांग