ताज़ा खबर
 

करीना कपूर की राह पर नहीं चलेंगे करण जौहर, सोशल मीडिया पर फिलहाल शेयर नहीं करेंगे अपने बच्चों की तस्वीर

ये खबर तीन मार्च को तब सामने आयी जब करण ने मुंबई की महानगरपालिका बीएमसी में बच्चों के जन्म पंजीकरण कराया। करण से पहले सरोगेसी से पिता बनने वाले सेलेब्रिटी थे तुषार कपूर।

करीना कपूर और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं।

फिल्म निर्देशक करण जौहर इन दिनों काफी खुश हैं, उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरा यह की हाल ही में उनकी जिदंगी में यश और रूही की एंट्री हुई हैं। करण जौहर सेरोगेसी के ​जरिए पिता बन गए हैं और इन दिनों वह पिता बनने के अनुभव को महसूस कर रहे हैं। वहीं करण जौहर के इन दोनों बच्चों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई। वहीं सूत्रों की मानें तो यश और रूही की तस्वीरें नकली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जो करण जौहर की बेस्ट फ्रेंड भी हैं वह दिसंबर में ही मां बनी हैं।

बता दें कि करीना ने अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तरह अपने बेटे तैमूर अली खान का चेहरा मीडिया से नहीं छुपाया। वहीं सैफ अली खान ने खुद अपने बेटे तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तैमूर पहले से ही एक स्टार बन गया है। अब सवाल यह है कि करण जौहर क्या करेंगे, क्या वह अपनी दोस्त की राह चुनेंगे या नहीं। सूत्रों की मानें तो फिलहाल करण जौहर अपने बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर नहीं करेंगे।

करण का इस बारें में कहना है सही समय आने पर ही वह  अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करेंगे। गौरतलब है कि करण जौहर ने पांच मार्च को बताया कि सरोगेसी से उनके दो जुड़वा बच्चे हुए हैं। एक लड़का, एक लड़की। हालांकि करण ने ये नहीं बताया कि उनके बच्चे कब हुए। माना जा रहा है कि करण के सरोगेट जुड़वा बच्चे फरवरी में हुए थे।

ये खबर तीन मार्च को तब सामने आयी जब करण ने मुंबई की महानगरपालिका बीएमसी में बच्चों के जन्म पंजीकरण कराया। करण से पहले सरोगेसी से पिता बनने वाले सेलेब्रिटी थे तुषार कपूर। तुषार पिछले साल जून में पिता बने थे। वहीं मीडिया में खबर आने के बाद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखा और इस बारे में जानकारी दी थी।

वीडियो: बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App